scriptकानपुर की फाइनल फाइट से पहले जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं टीम इंडिया के स्टार | Patrika News
क्रिकेट

कानपुर की फाइनल फाइट से पहले जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं टीम इंडिया के स्टार

8 Photos
6 years ago
1/8
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। तस्वीर में आप साफ देख सकते है कोहली की मेहनत को। बता दें कि कोहली इन दिनों जबरदस्त फार्म में चल रहे है। कोहली ने सीरीज के पहले मुकाबले में शानदार शतक बनाते हुए ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज रिकी पोटिंग को शतक लगाने के मामले में पछाड़ा था।
2/8
टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या। जिम में पांड्या अपने को फिट रखने के लिए मेहनत कर रहे है। बता दें कि पांड्या की गिनती मौजूदा दौर में बेस्ड फिनिसर के की जा रही है। कम गेंदों पर ज्यादा रन बनाने वाला यह बल्लेबाज अपने रौ में किसी भी टीम का लय बिगाड़ने का माद्दा रखता है।
3/8
मनीष पांडे टीम में तो शामिल कर लिए गए है। लेकिन टीम में अपनी सीट पक्की करने के लिए पांडे जी को काफी मेहनत करनी पड़ेगी। जिम में पसीना बहाने से लेकर पांडे को मैदान में भी मिल रही मौका को भुनाना होगा।
4/8
बिलियर्ड्स खेलते टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली। बता दें कि कोहली क्रिकेट के अलावा और भी कई खेलों के दिवाने है। हाल ही में कोहली को फुटबाल खेलते हुए भी देखा गया था। आज वो बिलियर्ड्स के टेबल पर अपने एक और खेल का जौहर दिखा रहे थें।
5/8
युजवेंद्र चहल, इस युवा स्पिनर ने अपनी गेंदबाजी से सबका ध्यान अपनी ओर खिंचा है। बीच के ओवरों में किफायदी गेंदबाजी करने के लिए चहल जाने जाते है। चहल ने जिम में जबरदस्त तरीके से मेहनत की।
6/8
महेंद्र सिंह धोनी बिलियर्ड्स के गेम में। धोनी ने भले ही टीम की कमान छोड़ दी हो, लेकिन टीम की जीत में धोनी की भूमिका अब भी अहम होती है। धोनी मैदान पर कप्तान कोहली को जरुरी निर्देश देने के साथ-साथ गेंदबाजों का भी हौसला आफजाई करते रहते हैं।
7/8
टीम इंडिया के लिए रविवार का मैच काफी अहम है। टीम अगर इस मैच को जीत जाती है, तो लगातार सात द्विपक्षीय सीरीज जीतने का रिकॉर्ड बनाएगी। लिहाजा टीम इंडिया मैच में कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती है।
8/8
कुलदीप यादव, रविवार का मैच कुलदीप के घरेलू मैदान पर खेला जाना है। कुलदीप बचपन से ग्रीन पार्क में खेलते आए है। लिहाजा कुलदीप से इस मैच में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.