इस खिलाड़ी की शर्मनाक हरकत से शर्मसार हुई पूरी टीम, देखे वीडियो

वेस्टइंडीज के एक क्रिकेटर ने मैच के दौरान ऐसी शर्मनाक हरकत की है जिसके लिए न केवल उसे बल्कि पूरी टीम को शर्मसार होना पड़ा।

By: कमल राजपूत

Published: 07 Apr 2016, 07:46 PM IST

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के एक क्रिकेटर ने मैच के दौरान ऐसी शर्मनाक हरकत की है जिसके लिए न केवल उसे बल्कि पूरी टीम को शर्मसार होना पड़ा। इस क्रिकेटर का नाम रोजर हार्पर है और यह वेस्टइंडीज में बतौर गेंदबाज खेलता है। हार्पर की इस हरकत की क्रिकेट के कई दिग्गजों ने कड़ी आलोचना की है और इसे खेल के प्रति गद्दारी करार दिया है। हार्पर की यह पूरी हरकत वीडियो में कैद हो गई।

यह पूरा मामला आस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज मैच के दौरान घटित हुआ। यह वनडे मैच एससीजी ग्राउंड पर खेला गया था। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने जैसे ही शॉट खेला तो वेस्टइंडीज के गेंदबाज रोजर हार्पर ने कैच लेने की पूरी कोशिश की लेकिन कैच उनके हाथ से स्लिप हो गया था।



कैच पकडऩे के बाद हार्पर जमीन से इस तरह उठे कि उन्होंने वाकई में कैच पकड़ लिया हो। इसके बाद वे टीम के साथियों के साथ विकेट का जश्न मनाने लगे। लेकिन अंपायर ने जैसे ही टीवी रिप्ले देखा तो पता चला कि हार्पर के कैच पकडऩे से पहले गेंद जमीन को छू चुकी थी और हार्पर ने विकेट की झूठी अपील की थी।

इसके बाद अंपायन ने अपना फैसला बल्लेबाज के पक्ष में देते हुए उसे नाट आउट करार दिया। वही दूसरी ओर हार्पर द्वारा खेल के प्रति दिखाई शर्मनाक हरकत की काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। सोशल मीडिया पर कैच का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।


















Show More
कमल राजपूत Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned