scriptदिल्ली कैपिटल्स-किंग्स इलेवन पंजाब मैच के बाद यह रही लेटेस्ट Points Table IPL 2020 | Points Table IPL 2020: Here is the latest team ranking after DC vs KXIP match | Patrika News

दिल्ली कैपिटल्स-किंग्स इलेवन पंजाब मैच के बाद यह रही लेटेस्ट Points Table IPL 2020

locationनई दिल्लीPublished: Sep 21, 2020 04:06:25 pm

आईपीएल 2020 अंक तालिका ( Points Table IPL 2020 ) में CSK सबसे ऊपर और मुंबई इंडियंस सबसे नीचे।
रविवार के मैच के बाद दिल्ली दूसरे और पंजाब तीसरे पर, दोनों टीमों का NRR शून्य।
अगर राजस्थान के खिलाफ चेन्नई कल दूसरी जीत हासिल करता है तो टॉप पर बढ़त बनाएगा।

 

Points Table IPL 2020

Points Table IPL 2020

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के आयोजन को लेकर चलीं तमाम उठापटक, अटकलों और अनिश्चितिताओं के बाद आखिरकार आईपीएल के 13वें संस्करण को दो दिन खेला जा चुका है। भले ही इस लीग में अभी चार टीमों की शुरुआत होनी बाकी है, लेकिन अगर आईपीएल की अंक तालिका ( Points Table ipl 2020 ) को देखें, तो इसमें सबसे ऊपर स्थान बनाने वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने पहले मैच में जीत के साथ ही लीग में अपना दबदबा बनाया है। जबकि इसके बाद दूसरे नंबर पर दिल्ली कैपिटल (DC) का स्थान है।
शनिवार 19 सितंबर को आईपीएल 13 के पहले मैच में एमएस धोनी की वापसी वाले मैच ने माही के प्रशंसकों को जमकर खुशी का मौका दिया क्योंकि CSK ने उद्घाटन मैच में अपने कट्टर प्रतिद्वंदी मुंबई इंडियंस (MI) को पांच विकेट से हरा कर जीत से लीग की शुरुआत की।
धूम मचाने आ रहा है फेसबुक और रेबैन का यह स्मार्ट चश्मा, खूबियां और लॉन्चिंग से जुड़ी जरूरी जानकारी

यह नवीनतम नतीजे तब सामने आए हैं, जब आईपीएल 2019 में MI के खिलाफ CSK सभी चार मैच हार गई थी। CSK ने +0.486 के NRR (नेट रन रेट) हासिल किया है, जबकि MI खुद को तालिका में सबसे नीचे शून्य के दूसरी तरफ (-0.486) निगेटिव अंकों में है।
आईपीएल में रविवार को आयोजित दूसरे गेम में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के बीच नाटकीय घटनाक्रम सामने आया। दोनों टीमों के बीच का मुकाबला सुपर ओवर में चला गई, जिसे श्रेयस अय्यर के नेतृत्व वाली डीसी ने अंततः आसानी से जीत लिया।
points_table_ipl_2020_chart.jpg
इस मैच में स्क्वायर-लेग अंपायर नितिन मेनन के एक रन को कम करने के फैसले पर तनाव के अलावा, बहस और चर्चाएं काफी तेज हो गईं, जबकि KXIP जीतने के लिए 158 रनों का पीछा कर रही थी।
मयंक अग्रवाल ने गेंद को लॉन्ग ऑन की तरफ मारा और रन लेने शुरू कर दिए। उस वक्त मेनन ने फैसला दिया कि क्रिस जॉर्डन एक रन पूरा नहीं कर पाए थे, भले ही रिप्ले इसका उल्टा साफ दिखाई दे रहा था।
Kia Motors ने दिखाई शानदार EVs की झलक, लॉन्च करेगी 7 इलेक्ट्रिक कारें

भले ही अंपायरिंग की गलती मैच के नतीजे के लिए महत्वपूर्ण थी, दिल्ली कैपिटल्स ने जीत हासिल की और KXIP के बाद टेबल में दूसरे स्थान पर कब्जा कर लिया। हालांकि फिलहाल दिल्ली दूसरे और पंजाब तीसरे स्थान पर है और दोनों का नेट रन रेट 0.000 है।
अब सोमवार यानी आज 21 सितंबर को आईपीएल 2020 के तीसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) जैसी दो दमदार टीमें आमने-सामने उतरेंगी। CSK के NRR को ओवरहाल करने और टेबल के टॉप पर आने के लिए दोनों टीमों के पास एक अच्छा मौका है। वहीं, अगर राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाफ सीएसके मंगलवार को अपना दूसरा खेल जीत जाता है तो प्वाइंट टेबल में और अंकों की बढ़त हासिल कर लेगा।
https://youtu.be/qxtKOCdPA_I
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो