script50 तोले के सोने की चेन के साथ प्रवीण कुमार ने मारा डायलॉग, संजय दत्त की दिलाई याद, देखें तस्वीर | Praveen Kumar posted a picture on Instagram with gold chain | Patrika News

50 तोले के सोने की चेन के साथ प्रवीण कुमार ने मारा डायलॉग, संजय दत्त की दिलाई याद, देखें तस्वीर

locationनई दिल्लीPublished: Oct 14, 2019 03:28:41 pm

Submitted by:

Mazkoor

प्रवीण कुमार का सोने के प्रति प्रेम काफी पुराना है। एक बार फिर उन्होंने 50 तोले के सोने की चेन के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की है।

cricketer praveen Kumar

नई दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जो काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह बढ़ी हुई दाढ़ी में नजर आ रहे हैं और उनके गले में 50 तोले की मोटी सोने की चेन है। इस तस्वीर पर उन्होंने जो कैप्शन पोस्ट किया है। इसे पढ़कर लगता है कि वह संजय दत्त के बड़े प्रशंसकों में से एक हैं। उन्होंने लिखा है- जब उन्होंने संजू बाबा को गंभीरता से लिया। इसके आगे उन्होंने लिखा है- ये देख मां 50 तोला।

वास्तव फिल्म का है यह डायलॉग

कुछ याद आया यह पढ़कर। अगर नहीं तो चलिए हम बता देते हैं। यह डायलॉग 1999 में महेश मांजरेकर के निर्देशन में आई फिल्म वास्तव का है। इस फिल्म में संजय दत्त अपनी मां को सोने की चेन दिखाते हुए यही डायलॉग दोहराते हैं। बता दें कि यह फिल्म काफी हिट हुआ था औश्र उस वक्त लोगों की जुबान पर अभिनीत फिल्म ‘वास्तव’ का है, जो फैंस के बीच काफी लोकप्रिय भी हुआ था।

 

sanjay_dutt.jpg

बेटी का डांस देख मोहम्मद शमी बोले, मुझसे बेहतर है आयरा, इंस्टाग्राम पर किया वीडियो पोस्ट

2007 में हुई थी करियर की शुरुआत

प्रवीण कुमार ने पिछले साल ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। उन्होंने अपने करियर में कुल 6 टेस्ट, 68 वनडे और 10 टी-20 मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने क्रमश: 27, 77 और 8 विकेट लिए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो