script

PBKS और GT के बीच मुक़ाबला आज , पढ़े लाइव स्ट्रीमिंग से जुड़ी हर जानकारी

locationनई दिल्लीPublished: Apr 13, 2023 05:14:32 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

Indian premier league 2023 when and where to watch: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 के प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है। आप स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनल पर हिंदी और इंग्लिश के अलावा देश की अन्य भाषाओं में कमेंट्री के साथ यह मैच देख सकते हैं।

pbks.png

Punjab Kings vs Gujarat Titans Live Streaming: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वे सीजन का 18वां मुक़ाबला पंजाब किंग्स (PBKS) और गुजरात टाइटन्स (GT) के बीच खेला जाएगा। मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आई एस बिन्द्रा स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में दोनों ही टीम में जीत की राह पर लौटना चाहेंगी। 9 अप्रैल को पंजाब किंग्स को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, 9 अप्रैल को ही एक अन्य मुकाबले में गुजरात टाइटंस को केकेआर के विरुद्ध मैच में हार झेलनी पड़ी थी। तो आइए जानते हैं इस मैच का लाइव प्रसारण और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग कब और कहां देख सकते हैं।

Indian premier league 2023: कब खेला जाएगा पंजाब किंग्स (PBKS) और गुजरात टाइटन्स (GT)पंजाब किंग्स (PBKS) और गुजरात टाइटन्स (GT) के बीच मैच?
IPL का यह मुक़ाबला पंजाब किंग्स (PBKS) और गुजरात टाइटन्स (GT)पंजाब किंग्स (PBKS) और गुजरात टाइटन्स (GT) के बीच 6 अप्रैल यानी गुरुवार को खेला जाएगा।

Indian Premier League 2023: कहां खेला जाएगा पंजाब किंग्स (PBKS) और गुजरात टाइटन्स (GT)पंजाब किंग्स (PBKS) और गुजरात टाइटन्स (GT) के बीच मैच?
पंजाब किंग्स (PBKS) और गुजरात टाइटन्स (GT)पंजाब किंग्स (PBKS) और गुजरात टाइटन्स (GT) के बीच यह मुक़ाबला गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

Indian Premier League 2023: कब शुरू होगा पंजाब किंग्स (PBKS) और गुजरात टाइटन्स (GT)पंजाब किंग्स (PBKS) और गुजरात टाइटन्स (GT) का मुकाबला?
पंजाब किंग्स (PBKS) और गुजरात टाइटन्स (GT) पंजाब किंग्स (PBKS) और गुजरात टाइटन्स (GT) मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। इस मैच का टॉस 7.00 बजे होगा।

Indian Premier League 2023: कौन से टीवी चैनल पर प्रसारित होंगे IPL के मैच?
इंडियन प्रीमियर लीग के प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है। आप स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनल पर हिंदी और इंग्लिश के अलावा देश की अन्य भाषाओं में कमेंट्री के साथ यह मैच देख सकते हैं।

Indian Premier League 2023: फोन या लैपटॉप पर कैसे देख सकते हैं लाइव मैच?
इस मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में जियो सिनेमा ऐप पर देखी जा सकती है। इसके अलावा आप मैच से जुड़ी खबरें, लाइव अपडेट्स और रिकॉर्ड्स www.patrika.com पर भी पढ़ सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो