scriptWorld cup 2019 से पहले वनडे टीम में वापसी करेंगे अश्विन, कर रहे हैं पूरी तैयारी | r ashwin want to come back in indian ODI team before world cup 2019 | Patrika News

World cup 2019 से पहले वनडे टीम में वापसी करेंगे अश्विन, कर रहे हैं पूरी तैयारी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 19, 2018 07:00:26 am

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

भारतीय क्रिकेट टीम से स्टार स्पिनर आर अश्विन लंबे अरसे से सीमित ओवरों की टीम से बाहर चल रहे है। लेकिन वो वनडे टीम में वापसी करने की तैयारी में जुटे है।

 r aswin

World cup 2019 से पहले वनडे टीम में वापसी करेंगे अश्विन, कर रहे हैं पूरी तैयारी

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम से स्टार स्पिनर आर अश्विन लंबे अरसे से सीमित ओवरों की टीम से बाहर चल रहे है। वनडे और टी-20 टीम से बाहर चल रहे ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा है कि वह अगले साल इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप से पहले सफेद गेंद की क्रिकेट में वापसी करना चाहते हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट कांउसिल ने आर. अश्विन की वापसी करने की चाहत पर यह खबर दी है।

2017 में खेला था आखिरी वनडे-
अपना आखिरी वनडे और टी-20 मैच जुलाई 2017 में खेलने वाले अश्विन ने कहा, “मैंने ऐसा कुछ बुरा प्रदर्शन नहीं किया था कि मैं सीमित ओवरों की क्रिकेट से बाहर रहूं, लेकिन हां मैं यह बात मानता हूं कि यह ऐसा श्रेत्र है जहां मुझे सुधार करने की जरूरत थी ताकि मैं और बेहतर परिणाम हासिल कर सकूं।”

जडेजा को भी नहीं मिल रहा मौका-
अश्विन के साथ ही उनके जोड़ीदार रवींद्र जडेजा को भी लंबे अरसे से सीमित ओवरों की टीम में मौका नहीं मिला है। इन दोनों के स्थान पर लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने अपनी जगह पक्की कर ली है। अश्विन ने माना कि इन दोनों के रहते प्रतिस्पर्धा बढ़ गई है।

मेरे लिए अब भी है मौका- अश्विन
ऑफ स्पिनर ने कहा, “चहल और कुलदीप से इस समय अच्छी प्रतिस्पर्धा मिल रही है। इन दोनों ने वाकई में अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन मुझे लगता है कि मेरे लिए अभी भी मौका है क्योंकि मैं बुरा प्रदर्शन करने के कारण बाहर नहीं गया था।”

इग्लेैंड दौरे पर दिखाया था अपना दम-

बताते चले कि आर. अश्विन हाल ही में संपन्न हुए इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टेस्ट टीम में भारतीय टेस्ट टीम के अहम खिलाड़ी थे। इंग्लैंड के साथ संपन्न हुए इस सीरीज में अश्विन का प्रदर्शन अच्छा था। उनके जोड़ीदार रवींद्र जडेजा को भी इस भी दौरे के अंतिम टेस्ट में मौका मिला था।

ट्रेंडिंग वीडियो