scriptIND vs SA Final को लेकर राहुल द्रविड़ की बड़ी भविष्यवाणी, बोले- इस खिलाड़ी के बल्ले से आने वाला है बड़ा स्कोर | rahul dravid big prediction about virat run feast ahead of india vs south africa t20 world cup 2024 final | Patrika News
क्रिकेट

IND vs SA Final को लेकर राहुल द्रविड़ की बड़ी भविष्यवाणी, बोले- इस खिलाड़ी के बल्ले से आने वाला है बड़ा स्कोर

IND vs SA Final: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में विराट कोहली एक-एक रन के लिए संघर्ष करते नजर आ रहे हैं। वहीं, भारत आज साउथ अफ्रीका के खिलाफ फाइनल मुकाबला खेलने उतरेगा। इससे पहले टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने कोहली को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है।

नई दिल्लीJun 29, 2024 / 01:03 pm

lokesh verma

IND vs SA Final: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अब तक विराट कोहली फॉर्म के लिए जूझ रहे हैं और एक-एक रन के लिए संघर्ष करते नजर आ रहे हैं। इसी वजह से अब तक किसी मैच में भारत को अच्‍छी शुरुआत नहीं मिली है। हालांकि फिर भी टीम इंडिया जीत के रथ पर सवार है। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज टी20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल मुकाबला ब्रिजटाउन बारबाडोस में खेला जाएगा। दुनिया भर के क्रिकेट फैंस इस मैच का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस महामुकाबले से पहले टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। आइये आपको भी बताते हैं कि द्रविड़ ने क्या कहा है?

इंग्लैंड के खिलाफ भी महज 9 रन बना सके कोहली

भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में 68 रन से एकतरफा जीत दर्ज करते हुए टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में जगह बनाई है। इंग्लैंड के खिलाफ उस नॉकआउट मैच में रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव ने दमदार बल्लेबाजी की, लेकिन विराट कोहली सिर्फ 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। अब फाइनल से पहले उनके टीम में होने पर सवाल उठने लगे हैं, जिसके बाद राहुल द्रविड़ की ओर से बड़ा दावा किया गया है।

‘विराट कोहली जोखिम उठाने को तैयार’

राहुल द्रविड़ ने इंग्लैंड के खिलाफ मैच को लेकर कहा कि विराट कोहली के साथ जोखिम भरा क्रिकेट खेलना कभी भी उल्टा पड़ सकता है। कोहली ने इंग्लिश टीम के खिलाफ एक अच्छा छक्का लगाया, जिसकी वजह से मैच की लय बनी, लेकिन दुर्भाग्य से गेंद कुछ ज्यादा ही सीम कर रही थी। द्रविड़ ने कहा कि मुझे कोहली का इरादा और पारी को आगे बढ़ाने का तरीका पसंद आया। ये टीम के लिए एक बेहतरीन उदाहरण है, क्योंकि वे जोखिम उठाने को तैयार हैं।
यह भी पढ़ें

भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रचा इतिहास, महिला टेस्ट क्रिकेट में पहली बार बने इतने रन

कोहली के बल्‍ले से आने वाला है बड़ा स्कोर

राहुल द्रविड़ का मानना ​​है कि विराट कोहली अब एक महत्वपूर्ण स्कोर बनाने को तैयार हैं। द्रविड़ ने कहा कि मैं इसे अपशकुन कतई नहीं बनाना चाहता, लेकिन मुझे लगता है कि उनके बल्ले से एक बड़ा स्कोर आने वाला है। मुझे मैदान पर उनकी प्रतिबद्धता काफी पसंद आई है और वह इसके हकदार हैं।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs SA Final को लेकर राहुल द्रविड़ की बड़ी भविष्यवाणी, बोले- इस खिलाड़ी के बल्ले से आने वाला है बड़ा स्कोर

ट्रेंडिंग वीडियो