script‘दीवार’ से मिलकर मजबूत हुए भारतीय क्रिकेटर्स के इरादे | Rahul Dravid meets the Indian cricket team members at M Chinnaswamy | Patrika News

‘दीवार’ से मिलकर मजबूत हुए भारतीय क्रिकेटर्स के इरादे

Published: Sep 20, 2019 03:34:15 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्यों से मिलने पहुंचे राहुल द्रविड़

rahul_dravid_and_ravi_shastri.jpg

बेंगलुरू। राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी ( एनसीए ) के मुखिया और भारत के पूर्व टेस्ट कप्तान राहुल द्रविड़ ने शुक्रवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में कप्तान विराट कोहली समेत पूरी भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के साथ समय बिताया।

 

मोहाली में खेले गए दूसरे टी-20 मैच को जीतने के बाद भारतीय टीम गुरुवार को यहां पहुंची है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच से पहले टीम के कुछ खिलाड़ियों ने मुख्य कोच रवि शास्त्री के मार्गदर्शन में अभ्यास किया।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( बीसीसीआई ) के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक फोटो ट्वीट किया गया। इस फोटो के साथ लिखा गया था, “जब भारतीय क्रिकेट को दो दिग्गज मिलते हैं।”

आपको बता दें कि धर्मशाला में खेला गया पहला टी-20 मैच बारिश के कारण धुल गया था। वहीं दूसरे मैच में कप्तान विराट कोहली की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी के दम पर भारत ने दक्षिण अफ्रीका को सात विकेट से मात दी थी।

तीसरे मैच में भारत की कोशिश सीरीज अपने नाम करने की होगी जबकि दक्षिण अफ्रीका सीरीज में बराबरी करना चाहेगी। तीसरा और अंतिम मैच बेंगलुरु में रविवार को खेला जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो