scriptrahul dravid reaction after Argument Between KL Rahul And SA Players | IND vs SA: मैदान पर दिखा 'हाई वोल्टेज' ड्रामा, अफ्रीकी खिलाड़ियों से भिड़े केएल राहुल; दंग रहे गए द्रविड़ | Patrika News

IND vs SA: मैदान पर दिखा 'हाई वोल्टेज' ड्रामा, अफ्रीकी खिलाड़ियों से भिड़े केएल राहुल; दंग रहे गए द्रविड़

IND vs SA: केएल राहुल (KL Rahul) जिस वक्त आउट हुए, उस समय क्रीज पर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। करीबी कॉल में तीसरे अंपायर ने केएल राहुल को आउट दिया। जिसके बाद उन्हें दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों के साथ वह भिड़ गए जिसे देखकर कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) दंग रह गए थे।

Published: January 05, 2022 01:08:29 pm

IND vs SA: जोहानिसबर्ग के द वांडरर्स स्टेडियम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच के दूसरे दिन मैदान पर एक ऐसा वाक्या घटा जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस मैच में टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे केएल राहुल (KL Rahul) जिस वक्त आउट हुए, उस समय क्रीज पर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। यह ड्रामा भारत की दूसरी पारी के सातवें ओवर में घटा मार्को जैनसन (Marco Jansen) की गेंद पर आउट होने के बाद पवेलियन जाने से ठीक पहले केएल राहुल दक्षिण अफ्रीकी कप्तान डीन एल्गर और अन्य सभी खिलाड़ियों से बहस करते हुए नजर आए थे।
rahul_dravid_reaction_after_argument_between_kl_rahul_and_sa_players.jpg
KL Rahul And SA Players
हुआ यूं कि, आठ रन पर बल्लेबाजी कर रहे केएल राहुल अफ्रीकी गेंदबाज मार्को जैनसन की गेंद पर गलत शॉट खेल बेठे। केएल राहुल के बल्ले का बाहरी किनारा लगा और दूसरी स्लिप में एडेन मार्करम ने उनका कैच लपक किया। एक पल के लिए ऐसा लगा कि शायद कैच लपकने से पहले गेंद जमीन पर गिरी थी जिसके चलते थर्ड अंपायर को यह करीबी फैसला सुनाने के लिए कहा गया।
इस करीबी कॉल में तीसरे अंपायर ने केएल राहुल को आउट दिया। के एल राहुल तीसरे अंपायर के इस फैसले से नाखुश दिखे। जिसके बाद उन्हें दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों के साथ जुबानी जंग करते हुए देखा गया। कुछ देर के लिए कैमरा टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ की तरफ भी गया। राहुल द्रविड़ इस ड्रामे को देखकर दंग रह गए उनके चेहरे पर निराशा साफ झलक रही थी।
वहीं अगर मैच की बात करें तो दूसरे दिन का खेल समाप्त होने पर टीम इंडिया ने 58 रनों की बढ़त बना ली है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर टीम इंडिया का स्कोर 2 विकेट पर 85 रन है। फिलहाल चेतेश्वर पुजारा 35 रन पर और अजिंक्य रहाणे 11 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। टीम इंडिया के लिए शार्दुल ठाकुर ने पहली पारी में कमाल की गेंदबाजी करते हुए 7 विकेट चटकाए थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

हार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैंधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजप्रदेश में कल से छाएगा घना कोहरा और शीतलहर-जारी हुआ येलो अलर्टEye Donation- बेटी को जन्म दे, चल बसी मां, लेकिन जाते-जाते दो नेत्रहीनों को दे गई रोशनीयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

क्या सच में बुझा दी गई अमर जवान ज्योति? केंद्र सरकार ने दिया जवाबVideo: बॉम्बे हाई कोर्ट के जज के चैंबर में मिला 5 फीट लंबा सांप, वन विभाग की टीम ने किया रेस्क्यूदिल्ली उपराज्यपाल ने आप सरकार के प्रस्ताव को किया खारिज, वीकेंड कर्फ्यू हाटने और प्रतिबंधों में ढील से इनकारUP Assembly Elections 2022 : एकाएक राजनीति में उतरकर इन महिलाओं ने सबको चौंकाया, बटोरी सुर्खियांभारत के इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में Adani Group की हो सकती है धमाकेदार एंट्री, कंपनी ने ट्रेडमार्क किया दायरDriving License पर पता बदलने के लिए अब नहीं पड़ेगी RTO के चक्कर लगाने की जरूरत, मिनटों में समझे प्रोसेसइंडिया गेट पर जहां लगेगी सुभाष चंद्र बोस की मूर्ति, जानिए वहां पहले किसकी थी प्रतिमाIND vs SA: ऋषभ पंत हुए 'ब्रेन फेड' का शिकार, केएल राहुल ने बीच मैदान दिखाई आंख
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.