scriptपत्नी से मिलने हॉलैंड पहुंचे ‘डैडी’ रैना, पहली बार मिस करेंगे IPL मैच | Raina arrived Holland to meet wife, First time miss Ipl match | Patrika News

पत्नी से मिलने हॉलैंड पहुंचे ‘डैडी’ रैना, पहली बार मिस करेंगे IPL मैच

Published: May 10, 2016 01:05:00 pm

रैना कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि वे जल्द ही पिता बनने वाले है और इसे लेकर वे बहुत उत्साहित है

Raina

Raina

नई दिल्ली। आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा सुरेश रैना अपना आईपीएल मैच मिस करेंगे। इसकी वजह है रैना का जल्द डैडी बनना। जी हां सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका चौधरी जल्द ही एक बच्चे को जन्म देने वाली है। इसके सिलसिले में रैना अपनी पत्नी के पास पहुंच गए है। उन्होंने अपना लास्ट मैच रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेला था। इस मैच में रैना की गुजराज लायंस ने केकेआर को पांच विकेट से शिकस्त दी थी।

मैक्लम और फिंच में से एक संभालेगा कप्तानी का पद

रैना की अनुपस्थिति में ब्रेंडन मैक्लम और एरोन फिंच में से कोई एक खिलाड़ी रॉयल चैलेंजर्स के साथ 14 मई को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले मुकाबले में गुजरात टीम के कप्तान का पद संभाल सकता है। रैना कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि वे जल्द ही पिता बनने वाले है और इसे लेकर वे बहुत उत्साहित है। आईपीएल में रैना अब तक सबसे अधिक 3,985 रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं।

हॉलैंड में जॉब करती है रैना की पत्नी
आपको बता दें कि रैना ने वर्ल्ड कप के बाद 3 अप्रैल को प्रियंका चौधरी की शादी की थी। प्रियंका फिलहाल हॉलैंड में सेटल है। वे यहां पर बैंक में सर्विस करती है। इसी चलते उनकी डिलीवरी यहां करवाई जाएगी। रैना के परिवार के कुछ सदस्य पहले से हॉलैंड पहुंच चुके है। हांलाकि प्रियंका को कभी भी आईपीएल मैच के दौरान नहीं देखा गया। उनका फेवरेट गेम क्रिकेट न होकर फुटबाल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो