scriptIPL 2020: कृष्णप्पा गौतम ने छोड़ी राजस्थान रॉयल्स, अब खेलेंगे किंग्स इलेवन पंजाब से | Rajasthan royals trend Krishnappa Gowtham to Kings XI punjab | Patrika News

IPL 2020: कृष्णप्पा गौतम ने छोड़ी राजस्थान रॉयल्स, अब खेलेंगे किंग्स इलेवन पंजाब से

locationनई दिल्लीPublished: Nov 14, 2019 03:40:41 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

किंग्स इलेवन पंजाब से अंकित राजपूत राजस्थान रॉयल्स में आए हैं।
ट्रेंट बोल्ट को भी मुंबई ने अपनी टीम क साथ जोड़ लिया है।

krishnappa_gowtham.jpg

नई दिल्ली। आईपीएल के 12वें सीजन से पहले सभी टीमों में खिलाड़ियों की अदला-बदली की जा रही है। इस बीच राजस्थान रॉयल्स से खेलने वाले कृष्णप्पा गौतम किंग्स इलेवन पंजाब के साथ जुड़ गए हैं। आईपीएल के आगामी सीजन के लिए कृष्णप्पा गौतम को पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स से ट्रेड किया है।

राजस्थान ने गौतम को खरीदा था 6.2 करोड़ रुपए में

आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने गौतम को 2018 नीलामी में 6.2 करोड़ रुपये में खरीदा था जबकि उनका बेस प्राइस 20 लाख रुपये था। 31 साल के कृष्णप्पा गौतम ने आईपीएल में 2018 में 15 और 2019 में सात मैच खेले हैं।

अंकित राजपूत भी हुए ट्रेड

वहीं दूसरी तरफ किंग्स इलेवन पंजाब ने तेज गेंदबाज अंकित राजपूत को ट्रेड किया है। अंकित राजपूत अब राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। अंकित 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब से जुड़े थे और उन्होंने अब तक 23 आईपीएल मैचों में 22 विकेट चटकाए हैं।

ट्रेंट बोल्ट को मुंबई इंडियंस लिया अपनी टीम में

वहीं, मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस ने न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को आगामी सीजन के लिए अपने साथ जोड़ने की बुधवार को घोषणा की। बोल्ट पिछले साल दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े थे। दिल्ली कैपिटल्स ने बोल्ट को मुंबई इंडियंस के हाथों ट्रेड किया है। बोल्ट ने 2014 में आईपीएल में पदार्पण किया था और तब से लेकर अब तक उन्होंने 33 आईपीएल मैचों में 38 विकेट हासिल किए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो