scriptRajasthan Royals  ने टॉस जीता, किंग्स इलेवन पंजाब को दी पहले बैंटिंग की चुनौती | Rajasthan Royals win toss, Kings XI Punjab challenge for first banting | Patrika News

Rajasthan Royals  ने टॉस जीता, किंग्स इलेवन पंजाब को दी पहले बैंटिंग की चुनौती

locationनई दिल्लीPublished: Oct 30, 2020 07:47:42 pm

Submitted by:

Dhirendra

राजस्‍थान रॉयल्‍स ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी का फैसला लिया।
किंग्स इलेवन पंजाब को हराना आरआर के लिए आसान नहीं।

Kings XI Punjab

राजस्‍थान रॉयल्‍स ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी का फैसला लिया।

नई दिल्ली। आईपीएल 2020 में आज राजस्थान रॉयल्स ( Rajasthan Royals ) और किंग्स इलेवन पंजाब ( Kings XI Punjab ) के बीच अहम मुकाबला है। राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर किंग्स इलेवन पंजाब को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित्र किया है। आरआर के कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ ने टॉस जीतने के बाद ये फैसला लिया। आरआर के लिए आज यह मैच जीतना ज्यादा महत्वपूर्ण है।
https://twitter.com/hashtag/IPL2020?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पंजाब को हराना आसान नहीं

दूसरी तरफ केएल राहुल की अगुवाई वाली किंग्स इलेवन पंजाब ने शुरुआती हार से पार पाते हुए जीत की राह पकड़ चुकी है। इसलिए उसे हराना राजस्थान रॉयल्स के लिए आसान नहीं होगा। किंग्स इलेवन ने लगातार पांच जीत हासिल करते हुए खुद को प्‍लेऑफ की होड़ में बनाए रखा है।
 क्रिस गेल को जल्द आउट करना जरूरी

वहीं स्‍टीव स्मिथ की राजस्‍थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) टीम की बात करें तो 12 मैचों में पांच जीत के साथ टीम के 10 अंक हैं। टीम प्‍वाइंट्स टैली में सातवें नंबर पर है। राजस्‍थान को आज यदि जीत हासिल करनी है तो उसे क्रिस गेल को जल्‍द आउट करने की की रणनीति पर काम करना होगा। ऐसा इसलिए किअ अगर क्रिस गेल चल गए तो राजस्‍थान रॉयल्स का खेल बिगड़ना तय है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो