scriptरजत शर्मा का इस्तीफा हुआ नामंजूर, फिर से बनाए गए DDCA के अध्यक्ष | Rajat Sharma Resign not acceptable again he's president of DDCA | Patrika News

रजत शर्मा का इस्तीफा हुआ नामंजूर, फिर से बनाए गए DDCA के अध्यक्ष

locationनई दिल्लीPublished: Nov 19, 2019 11:58:23 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

रजत शर्मा ने पिछले हफ्ते ही ़डीडीसीए के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया था।

rajat_sharma.jpg

नई दिल्ली। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे चुके रजत शर्मा फिर से इस पद पर नियुक्त हो गए हैं। दरअसल, रजत शर्मा का इस्तीफा नामंजूर कर दिया गया है, जिस वजह से सोमवार को उन्होंने एकबार फिर से डीडीसीए का अध्यक्ष पद संभाल लिया। डीडीसीए के लोकपाल रिटायर्ड जस्टिस बदर दुर्रेज अहमद के आदेश पर रजत शर्मा फिर से अध्यक्ष बनाए गए हैं।

शीर्ष परिषद के सदस्यों ने किया विरोध

रजत शर्मा को फिर से अध्यक्ष बनाए जाने का विरोध भी हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शीर्ष परिषद के सदस्यों ने रजत शर्मा को पत्र लिखकर कंपनी नियम का हवाला देते हुए कहा कि एक बार इस्तीफा देने के बाद वह फिर से पद नहीं संभाल सकते हैं।

बीते शनिवार को दिया था इस्तीफा

बता दें कि रजत शर्मा ने डीडीसीए में लगातार चल रहे विवाद और दबाव के बीच बीते शनिवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद लोकपाल अहमद ने रविवार को शर्मा और अन्य अधिकारियों के इस्तीफों पर रोक लगा दी थी और उन्हें उनके पदों पर बने रहने के आदेश जारी किए थे। साथ ही निलंबित महासचिव विनोद तिहारा को दोबारा पद पर बहाल किए जाने पर रोक लगा दी थी।

रजत शर्मा ने दिया बयान

दोबारा अध्यक्ष पद पर कार्यभार संभालने के बाद शर्मा ने बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘लोकपाल के निदेश पर मैंने तत्काल प्रभाव से डीडीसीए के अध्यक्ष पद का प्रभार संभाल लिया है। मैं आप सभी से निवेदन करूंगा कि डीडीसीए के मामलों को ईमानदार और पारदर्शी तरीके से चलाने में मेरा सहयोग करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो