scriptरणजी ट्रॉफी फाइनल : गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से पहले दिन विदर्भ पर सौराष्‍ट्र का पलड़ा भारी | Ranji trophy final round up vidarbh vs saurastra 1st day report card | Patrika News

रणजी ट्रॉफी फाइनल : गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से पहले दिन विदर्भ पर सौराष्‍ट्र का पलड़ा भारी

locationनई दिल्लीPublished: Feb 03, 2019 08:30:40 pm

Submitted by:

Mazkoor

सौराष्ट्र की ओर से सभी गेंदबाजों ने अच्‍छी गेंदबाजी की। कप्तान जयदेव उनादकट को अब तक दो सफलता मिली है।

फाइनल

रणजी ट्रॉफी : गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से पहले दिन विदर्भ पर सौराष्‍ट्र का पलड़ा भारी

नागपुर : मौजूदा चैम्पियन विदर्भ और सौराष्‍ट्र के बीच खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के फाइनल मैच के पहले दिन अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बल पर सौराष्‍ट्र ने पलड़ा भारी रखा है। नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में पहले दिन रविवार को मेजबान टीम पहली पारी में सात विकेट खोकर 200 रन बना सकी। इस मैदान पर मेजबान विदर्भ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया, लेकिन उसके बल्‍लेबाजों ने टीम के फैसले को गलत साबित कर दिया। किसी ने भी विकेट पर टिकने का माद्दा नहीं दिखाया और नियमित अंतराल पर उसके विकेट गिरते रहे।

जाफर भी सस्‍ते में निकल लिए
विदर्भ को पहला झटका 21 रन के स्कोर पर संजय रामास्वामी (2) के रूप में लगा। इसके बाद कप्तान फैज फजल (16) भी 29 के कुल स्कोर पर पवेलियन लौट गए। लेकिन टीम को सबसे बड़ा झटका तब लगा, जब अनुभवी बल्लेबाज वसीम जाफर (23) भी ज्‍यादा देर तक विकेट पर नहीं टिके। वह भी जल्‍दी आउट हो गए। मोहित काले (35), गणेश सतीश (32) और अक्षय वाडकर (45) ने थोड़ा प्रतिरोध दिखाया। आदित्य सरवटे खाता खोले बिना आउट हो गए।
स्टंप्स के समय तक अक्षय कारवेनर (31) और अक्षय वखाड़े (0) पर नाबाद लौटे। कारनेवर ने अब तक 71 गेंदों का सामना किया है। इसमें उन्होंने तीन चौके और एक सिक्‍स लगाया है।

उनादकट ने लिए दो विकेट
सौराष्ट्र की ओर से सभी गेंदबाजों ने अच्‍छी गेंदबाजी की। कप्तान जयदेव उनादकट को अब तक दो सफलता मिली है, जबकि चेतन सकारिया, प्रेरक माकंड, धर्मेंद्र सिंह जडेजा और कमलेश मकवाना को एक-एक विकेट मिला।

ट्रेंडिंग वीडियो