script

रणजी ट्रॉफी र्क्‍वाटर फाइनल : मैच रोमांचक दौर में, केरल ने गुजरात को दिया जीत के लिए 195 रनों का लक्ष्य

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2019 10:15:05 pm

गुजरात की ओर से अक्षर पटेल और रश कलारिया ने तीन-तीन विकेट लिए। इसके अलावा अरजान नागवासवाला को दो, पीयूष चावला और चिंतन गाजा को एक-एक विकेट मिले।

ranji trophy

रणजी ट्रॉफी र्क्‍वाटर फाइनल : मैच रोमांचक दौर में, केरल ने गुजरात को दिया जीत के लिए 195 रनों का लक्ष्य

वायनाड : केरल और गुजरात के बीच वायनाड में खेला जा रहा रणजी ट्रॉफी का चौथा क्वार्टर फाइनल रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है। इस मुकाबले में दूसरे दिन विकेटों के पतझड़ के बीच केरल ने जीत के लिए गुजरात को 195 रनों का लक्ष्य दिया है। केरल की टीम बुधवार को अपनी दूसरी पारी में भी मात्र 171 रनों पर सिमट गई। बता दें कि पहली पारी में भी केरल मात्र 185 रन ही बना सकी थी। केरल की ओर से दूसरी पारी में सिओमोन जोसफ ने सर्वाधिक 56 रनों की पारी खेली। गुजरात की ओर से अक्षर पटेल और रश कलारिया ने तीन-तीन विकेट लिए। इसके अलावा अरजान नागवासवाला को दो, पीयूष चावला और चिंतन गाजा को एक-एक विकेट मिले।

गुजरात भी 162 रनों पर सिमट गई थी
इससे पहले दूसरे दिन की शुरुआत गुजरात ने मंगलवार के पहली पारी के चार विकेट 97 रनों के स्‍कोर से आगे खेलना शुरू किया था, लेकिन उसका कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर टिक नहीं पाया और पूरी टीम 162 रनों पर ऑल आउट हो गई।
गुजरात की ओर से कलारिया ने सबसे ज्‍यादा 36 रन बनाए। केरल की ओर से संदीप वारियर ने चार विकेट झटके। इसके अलावा बासिल थम्पी एवं मोहम्मद निधेश ने भी दमदार गेंदबाजी की और तीन-तीन विकेट अपने नाम किए।

केरल ने पहली पारी में बनाए थे महज 185 रन
इससे पहले मैच के पहले दिन चिंतन और अरजान की बेहतरीन गेंदबाजी के सामने केरल को महज 185 रनों पर ही ढेर हो गई थी। हालांकि गुजरात ने भी पहले दिन ही 97 रन बनाने में चार विकेट खो दिए थे।
पहली पारी में गुजरात की ओर से गाजा ने चार विकेट लिए तो अरजान ने 3 विकेट निकाले थे। इसके अलावा रश कलारिया ने दो विकेट लिए थे, जबकि संजू सैमसन रिटायर्ड होकर पैवेलियन लौट आए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो