script

IPL 2018 : राशिद ने फेंकी ऐसी गुगली पांड्या के उड़ गए होश, देखें वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Apr 25, 2018 03:00:45 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

राशिद ने इस मैच में भारतीय आलराउंडर हार्दिक पांड्या की नाक में दम कर दिया। ऐसी गुगली फेकी जिसको देख हार्दिक भी हैरान रह गए।

Rashid Khan's Googly ball which shocked Hardik Pandya in IPl 23 Match

नई दिल्ली। आईपीएल का 23 वां मुकाबला गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया जहां मुंबई की टीम अफ़ग़ानिस्तान के फिरकी गेंदबाज राशिद की गेंदबाजी के सामने ताश के पत्तों की तरह ढह गई। राशिद ने इस मैच में 4 ओवर में 11 रन दे कर दो विकेट चटकाए जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ़ दा मैच भी चुना गया। राशिद ने इस मैच मैन भारतीय आलराउंडर हार्दिक पांड्या की नाक में दम कर दिया।

राशिद का शानदार प्रदर्शन
वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस लो स्कोरिंग मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 31 रनों से करारी शिकस्त दी। मुंबई के गेंदबाजों ने हैदराबाद को 18.4 ओवरों में 118 रनों पर ढेर कर दिया, लेकिन उसके बल्लेबाज इस आसान लक्ष्य को भी हासिल नहीं कर पाए और तीन बार की यह विजेता टीम 18.5 ओवरों में 87 रनों पर ही सिमट गई। हैदराबाद के लिए सिद्धार्थ कौल ने शानदार गेंदबाजी की और चार ओवरों में सिर्फ 23 रन देकर तीन विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच राशिद खान बेहद किफायती साबित हुए। उन्होंने अपने कोटे के चार ओवरों में सिर्फ 11 रन खर्च किए और दो विकेट लिए। अपने इस शानदार प्रदर्शन के दौरान राशिद ने हार्दिक को जम के नचाया। राशिद ने ऐसी गुगली फेकी जिसको देख हार्दिक भी हैरान रह गए। बता दें, हार्दिक पंड्या उस वक्त बल्लेबाजी करने उतरे थे जिस वक्त क्रीज पर टिकने की सख्त से सख्त जरूरत थी।

 

https://twitter.com/sportsfunda1/status/989005957953982464?ref_src=twsrc%5Etfw

फेंकी ऐसी गूगली के चौक गए पांड्या
मुंबई की पारी के 14वें ओवर के दौरान राशिद गेंदबाजी कर रहे थे और हार्दिक पांड्या क्रीज पर मौजूद थे। ओवर की आखिरी गेंद राशिद ने शानदार गुगली फेंकी, जिसे देखकर खुद हार्दिक भी हैरान हो गए। उन्‍होंने गेंद को आड़े बल्‍ले से डिफेंड करने की कोशिश की, मगर गेंद किनारा लेकर क्रीज पर टप्‍पा खाई और विकेटों के थोड़ा ऊपर से निकल गई। हार्दिक आउट होने से बाल-बाल बचे। पांड्या की किस्‍मत देखकर राशिद खान मुस्कुराने लगे वहीं पंड्या भी उन्हें देख कर है पड़े। बता दें यह मुंबई का आईपीएल में सबसे कम स्कोर है। वह इस स्कोर पर दूसरी बार ऑल आउट हुई है। इससे पहले 10 मई 2011 को भी किंग्स इलेवन पंजाब ने मुंबई को 87 रनों पर ढेर कर दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो