scriptबड़ा खुलासाः रवि शास्त्री ने दोबारा कोच बनने से पहले रखी थी ये अहम शर्त | Ravi Shastri kept this important condition before becoming coach again | Patrika News

बड़ा खुलासाः रवि शास्त्री ने दोबारा कोच बनने से पहले रखी थी ये अहम शर्त

Published: Aug 18, 2019 02:33:55 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

रवि शास्‍त्री को 2021 के टी20 वर्ल्‍ड कप ( T20 World Cup 2021 ) के लिए बनाया गया है कोच।

Ravi shastri

मुंबई। कपिल देव (Kapil Dev) की अध्‍यक्षता वाली क्रिकेट सलाहकार समिति (CAC) ने दो दिन पूर्व ही सर्वसम्‍मति से रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) को फिर से कोच बनाने का फैसला लिया था।

शास्‍त्री को 2021 के टी20 वर्ल्‍ड कप तक के लिए भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) का मुख्‍य कोच बनाया गया है।

इस मामले में अब एक बड़ा खुलासा हुआ है। सुनने में आ रहा है कि रवि शास्त्री ने कोच का अपना कार्यकाल बढ़ाने से पूर्व कपिल देव की अध्यक्षता वाली कमेटी के सामने एक शर्त रखी थी।

रवि शास्त्री को तो चुन लिया, अब सपोर्ट स्टाफ सदस्यों की रेस में कौन-कौन दिग्गज

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शास्‍त्री ने कमेटी के सामने यह मांग रखी कि कोच को टीम के चयन के दौरान शामिल किया जाना चाहिए और उसके फैसले को भी तवज्जो दी जानी चाहिए।

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से टीम चयन के समय चयनकर्ता कप्तान को ही प्रमुखता से बुला रहे हैं और उसी की बात को तवज्जो दी जा रही है।

शास्त्री द्वारा सीएसी के सामने इस तरह की मांग रखने के बाद अब सवाल यह उठता है कि क्‍या पिछले कुछ समय से टीम इंडिया में जो लगातार बदलाव करने की प्रक्रिया चल रही है उसके लिए विराट कोहली ही पूरी तरह से जिम्मेदार हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो