धर्मशाला पहुंच कर रवि शास्त्री ने कुछ ऐसे उड़ाया श्रीलंका टीम का मज़ाक

तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच रविवार को धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा।

By: Kuldeep

Published: 09 Dec 2017, 01:41 PM IST

नई दिल्ली। टेस्ट के बाद अब तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारत और श्रीलंका की टीम धर्मशाला पहुंच गई है। तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच रविवार को धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। ऐसे में पहले वनडे से ठीक पहले भारतीय टीम के मुख्या कोच रवि शास्त्री ने श्रीलंका टीम का मज़ाक उड़ाया है।

रवि की चुटकी
शास्त्री ने अपने ट्विटर पर अपने होटल के बहार की एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा है "ब्रीद इजी इन धर्मसाल" (धर्मशाला में सांस लेने में कोई तकलीफ नहीं है) दरअसल भारत और श्रीलंका के बीच आखिरी टेस्ट मैच दिल्ली के फ़िरोज़ शाह कोटला मैदान में खेला गया था। दिल्ली में स्मोग होने की वजह से श्रीलंकाई खिलाड़ियों को खेलने में बहुत दिक्कत गई थी। श्रीलंकाई गेंदबाज मैच में मास्क पहन कर गेंदबाजी कर रहे थे। जब भारतीय टीम 500 रन पार गई तो श्रीलंका के खिलाड़ियों ने मैच रोक दिया और खेलने से मन कर दिया। श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने 4 बार खेल रोका, बार बार मैच रुकने के कारण कप्तान विराट कोहली परेशां हो गए और भारतीय टीम को घोषित कर दिया और श्रीलंका को बल्लेबाजी करने को कहा। अगर भारत और रन बनता तो शायद श्रीलंका ये टेस्ट मैच भी हार जाता। श्रीलंका खिलाड़ियों की इस हरकत से रवि शास्त्री भी नाराज़ हो कर मैदान में आ गए थे। आखिरकार दिल्ली टेस्ट ड्रा हो गया और भारत ने ये सीरीज 1-0 से जीत ली।

 

खिलाड़ियों ने की उलटी
शास्त्री ने इसी बात से चुटकी लेते हुए ये पोस्ट शेयर किया है। बता दें दिल्ली में प्रदुषण का स्तर बहुत बढ़ गया है। पिछले कुछ समय से दिल्ली और उसके आस-पास का इलाका स्मॉग की चपेट में है। जिसकी वजह से लोगों को सांस लेने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा रहा है। ऐसे में खिलाड़ियों की भी सेहत पर असर पड़ा होगा। टेस्ट मैच में भारत और श्रीलंका दोनों टीमों के गेंदबाजों को परेशानी हुई थी। श्रीलंकाई गेंदबाज सुरंगा लकमल ने मैदान पर उल्टी की थी तो भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी मैदान पर उल्टी की थी।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned