scriptWorld Cup 2019: मौजूदा समय में धोनी से अच्छा विकेटकीपर नहींः रवि शास्त्री | Ravi Shastri says This time MS Dhoni is the best Wicketkeer in world | Patrika News

World Cup 2019: मौजूदा समय में धोनी से अच्छा विकेटकीपर नहींः रवि शास्त्री

locationनई दिल्लीPublished: May 21, 2019 06:39:34 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

वर्ल्ड कप रवाना होने से मीडिया से रू-ब-रू हुए शास्त्री-विराट।
30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू होगा वर्ल्ड कप।
बुधवार तड़के इंग्लैंड के लिए रवाना होगी टीम इंडिया।

Mahendra Singh Dhoni

Amrapali’s home buyers demanded Rs 42 crore from Mahendra Singh Dhoni

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने मंगलवार को कहा कि भारतीय टीम वर्ल्ड कप जीत सकती है, बशर्ते टीम पूरी क्षमता के साथ खेले। कोच शास्त्री और कप्तान विराट कोहली वर्ल्ड कप रवाना होने से पूर्व अंतिम बार देश की मीडिया से रू-ब-रू हुए। टीम इंडिया बुधवार तड़के इंग्लैंड के लिए रवाना होगी।

शास्त्री ने कहा, “वर्ल्ड कप एक स्टेज हो सकता है, लेकिन इस मंच का लुत्फ उठाना चाहिए। अगर हम अपनी पूरी काबिलियत के साथ खेले तो कप हमारा हो सकता है। यह एक मुश्किल टूर्नामेंट है। यहां बांग्लादेश और अफगानिस्तान भी 2015 विश्व कप से ज्यादा मजबूत टीमें हैं।”

शास्त्री ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ की और उन्हें टीम के लिए बेहद अहम बताया। साथ ही कहा कि मौजूदा समय में उनसे अच्छा विकेटकीपर नहीं है। आपको उन्हें कुछ भी बताने की जरूरत नहीं है। उन्होंने जो किया है उसी कारण वह यहां हैं।”

धोनी के बारे में शास्त्री ने कहा “उनका और विराट का तालमेल अच्छा है। उनसे अच्छा कोई विकेटकीपर नहीं है। एक खिलाड़ी के तौर पर भी वह शानदार हैं। आप उनके रन आउट, स्टम्पिंग देख लीजिए। वो मैच में काफी अहम होते हैं। जो मैच का परिणाम बदल सकते हैं। आप आईपीएल में ही उन्हें देख लीजिए। उन्होंने किस तरह का प्रदर्शन किया।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो