scriptलॉकडाउन में रविंद्र जडेजा ने की घुड़सवारी, बीसीसीआई ने दी प्रतिक्रिया, देखें वीडियो | Ravindra Jadeja's riding in lockdown, BCCI reacts, watch video | Patrika News

लॉकडाउन में रविंद्र जडेजा ने की घुड़सवारी, बीसीसीआई ने दी प्रतिक्रिया, देखें वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Apr 01, 2020 12:09:08 pm

Submitted by:

Mazkoor

लॉकडाउन में सभी लोग अपने-अपने घरों में समय बिता रहे हैं, वहीं Ravindra Jadeja अपने फॉर्म हाउस पर घुड़सवारी करते नजर आए।

Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja

नई दिल्ली : कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण के खतरे के बीच दुनियाभर में तमाम तरह की खेल गतिविधियां बंद है। भारत में 21 दिन का लॉकडाउन है। ऐसे में सभी अपने-अपने घरों में समय बिता रहे हैं। इस बीच टीम इंडिया (Team India) के स्टार हरफनमौला रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) घुड़सवारी करते नजर आए। जडेजा की घुड़सवारी का वीडियो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर इस पर प्रतिक्रिया जताई है।

अपने फॉर्म हाउस में की घुड़सवारी

रविंद्र जडेजा के घुड़सवारी का ये वीडियो देखकर अगर आप सोच रहे हैं कि उन्होंने लॉकडाउन का उल्लंघन किया है तो वह गलत है। यह घुड़सवारी वह अपने फॉर्म हाउस में कर रहे हैं। इसके लिए वह किसी पब्लिक प्लेस पर नहीं गए हैं।

https://twitter.com/imjadeja?ref_src=twsrc%5Etfw

बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर रविंद्र जडेजा का एक वीडियो शेयर किया है। इस 20 सेकंड के वीडियो में रविंद्र जडेजा अपने फॉर्महाउस में घुड़सवारी करते दिख रहे हैं। इस वीडियो के साथ बीसीसीआई ने कैप्‍शन दिया है- ‘हम सभी जानते हैं कि रविंद्र जडेजा को घुड़सवारी करना कितना पसंद है। वह इस वक्त अपने फॉर्म हाउस में पसंदीदा घोड़े के साथ वक्‍त बिता रहे हैं।’ इसके साथ ही आगाह करते हुए यह भी लिखा है, ‘सभी लोग अपने घर के अंदर रहें और सुरक्षित रहें।’

बढ़ रहे हैं महामारी के मामले

भारत में अबतक कोरोना वायरस के 1200 से ज्यादा मामलेक सामने आ चुके हैं और इस वायरस से संक्रमित होने के कारण करीब 35 लोगों की मौत हो चुकी है। जानकार लोगों को घर में रहने की सलाह दे रहे हैं। अगर सरकार की चेतावनी को गंभीरता से नहीं लिया गया तो स्थिति बिगड़ सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो