scriptटीम से निकाला तो पहले दबंग बने रवींद्र जडेजा, फिर डिलीट किया ट्वीट | Ravindra Jadeja Showed DABANGAI at Twitter 1st than Delete Tweet | Patrika News

टीम से निकाला तो पहले दबंग बने रवींद्र जडेजा, फिर डिलीट किया ट्वीट

Published: Sep 11, 2017 03:06:00 pm

Submitted by:

Kuldeep

दिल की बात कह देने की दबंगई तो जडेजा ने दिखा दी, लेकिन थोड़ी ही देर बाद उन्होंने अपने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया।

Ravindra Jadeja Showed DABANGAI at Twitter 1st than Delete Tweet
नई दिल्ली। भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को मैदान पर जोशीले स्वभाव के लिए जाना जाता है। ये जोशीला स्वभाव वो कई बार सोशल मीडिया पर भी दिखा जाते हैं। कई बार अपने ट्वीट के लिए भी वे चर्चा में रहते हैं। रविवार को भी जडेजा ने चयनकर्ताओं के टीम घोषित करने के थोड़ी देर बाद ही एक ट्वीट किया, जिसमें लिखे शब्दों का यदि अर्थ लगाया जाए तो माना जा सकता है कि वे आराम नहीं करना चाहते बल्कि उन्हें जबरन बाहर रखा गया है। इस ट्वीट के जरिए अपने दिल की बात कह देने की दबंगई तो जडेजा ने दिखा दी, लेकिन थोड़ी ही देर बाद उन्होंने अपने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया।
Ravindra Jadeja Showed DABANGAI at Twitter 1st than Delete Tweet
रविवार का दिन रहा जडेजा के लिए खराब
10 सितंबर यानि रविवार का दिन रवींद्र जडेजा के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ था। जडेजा की जगह पहले तो जेम्स एंडरसन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपनी जोरदार गेंदबाजी की बदौलत आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में नंबर-1 गेंदबाज की पोजिशन हथिया ली। इसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्हें नहीं चुना गया।
Ravindra Jadeja Showed DABANGAI at Twitter 1st than Delete Tweet
इशारों में कही ट्वीट में अपनी बात
जडेजा ने अपने ट्वीट में घोड़े के साथ फोटो अपलोड किया था, जिसमें वे भड़के हुए घोड़े की लगाम पकड़कर उसे संभालने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने इस पर लिखा कि ‘मेक योर कमबैक्स स्ट्रांगर देन योर सेटबैक्स हैशटैग राजपूतबॉय’ यानि बने रहने से ज्यादा मजबूत वापसी करने में होना पड़ता है। टीम इंडिया की घोषणा के थोड़ी ही देर बाद आए इस ट्वीट को सभी ने उन्हें टीम में शामिल नहीं करने के दर्द से जोड़कर देखना शुरू कर दिया।
Ravindra Jadeja Showed DABANGAI at Twitter 1st than Delete Tweet
थोड़ी देर बाद डिलीट किया ट्वीट
जडेजा के ट्वीट पर उन्हें सांत्वना देने वाले जवाब भी आने शुरू हो गए। सभी ने इस ट्वीट को टीम में सलेक्शन नहीं होने के दर्द से जोडऩा शुरू कर दिया तो जडेजा के कान खड़े हो गए। उन्हें लगा कि ये बात भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सामने उनकी इमेज खराब कर सकती है तो उन्होंने तत्काल वो ट्वीट डिलीट भी कर दिया।
Ravindra Jadeja Showed DABANGAI at Twitter 1st than Delete Tweet
आईसीसी को भी कर चुके हैं ट्वीट
रवींद्र जडेजा ने इससे पहले श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट में टीम को जिताने के बाद निलंबित कर दिए जाने पर आईसीसी की भी खिंचाई ऐसे ही डबल मीनिंग ट्वीट से की थी। उन्हें बल्लेबाज की तरफ खतरनाक थ्रो कर दिए जाने के कारण अगले टेस्ट के लिए निलंबित कर दिया गया था। तब उन्होंने एक तीखी टिप्पणी वाला ट्वीट कर दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो