scriptटीम में न चुने जाने पर रायडू ने चयन समिति पर किया तंज, लिखा- विश्व कप के लिए 3डी चश्मे का दिया है ऑर्डर | rayudu did satiric comment on tweeter against selection committee | Patrika News

टीम में न चुने जाने पर रायडू ने चयन समिति पर किया तंज, लिखा- विश्व कप के लिए 3डी चश्मे का दिया है ऑर्डर

locationनई दिल्लीPublished: Apr 17, 2019 09:41:35 am

Submitted by:

Mazkoor

नंबर चार पर बल्लेबाजी के बड़े दावेदार थे रायडू
चयन समिति ने विजय शंकर पर जताया भरोसा
गौतम गंभीर भी मानते हैं रायडू थे बेहतर विकल्प

Ambati Rayudu

Ambati Rayudu

नई दिल्ली : मंगलवार को विश्व कप के लिए टीम इंडिया का चयन हुआ है। इस टीम में नंबर 4 के लिए अंबाती रायडू सबसे बड़े दावेदारों में से एक थे। लेकिन टीम में उन्हें जगह नहीं मिली है। नंबर 4 के लिए चयन समिति ने अंबाती रायडू की जगह विजय शंकर पर भरोसा दिखाया है। हालांकि कप्तान विराट कोहली और चयन समिति ने उन्हें हाल-फिलहाल में जिस तरह मौके दिए थे। इससे लग रहा था कि विश्व कप की टीम में उनका स्थान पक्का है। जाहिर है ऐसे में रायडू के लिए यह बड़ा झटका है और इसी वजह से वह खुद का रोक नहीं पाए। अपने ट्विटर हैंडल पर चयन समिति पर तंज कर बैठे हैं।

प्रसाद ने कहा था तीनों विभाग में शंकर दे सकते हैं योगदान
विश्व कप टीम का चयन करते वक्त रायडू के स्थान पर मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद वाली पांच सदस्यीय समिति ने हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर को वरीयता दी थी। मुख्य चयनकर्ता प्रसाद ने विजय शंकर को टीम में लेने के बाद यह भी कहा था कि शंकर ‘थ्री डाइमेंशनल’ खिलाड़ी बताते हुए कहा था कि वह तीनों विभाग में टीम को योगदान दे सकते हैं। बल्लेबाजी के अलावा वह तेज गेंदबाजी भी करते हैं, जो इंग्लैंड में उपयोगी साबित हो सकती है। इसके अलावा वह वह अच्छे क्षेत्ररक्षक भी हैं।

 

https://twitter.com/RayuduAmbati/status/1118108435797561344?ref_src=twsrc%5Etfw

रायडू का ताना
इसी पर अंबाती रायडू का इशारों-इशारों में ताना है। उन्होंने ट्विटर पर तंजिया स्माइली के साथ लिखा है- विश्व कप देखने के लिए उन्होंने अभी से 3डी चश्मे का ऑर्डर दे दिया है। बता दें कि विश्व कप टीम में रायडू के न चुने जाने पर कई पूर्व खिलाड़ियों ने हैरानी जताई थी। इनमें से 2011 विश्व कप विजेता टीम के सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर भी शामिल हैं। इसके अलावा कई यूजर्स ने भी उनके इस पोस्ट पर उनके समर्थन में चयन समिति के खिलाफ गुस्सा जताया है।

वनडे में प्रभावशाली है रायडू का रिकॉर्ड
अगर वनडे की बात करें तो अंबाती रायडू का रिकॉर्ड काफी प्रभावशाली है। उन्होंने भारत के लिए 55 वनडे मैच खेलकर 47.05 की औसत से रन बनाए हैं।
आशंका जताई जा रही है कि ट्विटर पर सार्वजनिक रूप से अंबाती रायडू पर इस तरह से चयन समिति पर ताना मारने की वजह से बीसीसीआई उन पर कठोर अनुशासनात्मक कदम उठा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो