scriptपाकिस्तान क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप प्रदर्शन पर समीक्षा बैठक, PCB ले सकता है बड़ा फैसला | Review meeting of Pakistan Cricket Team's World Cup performance on Aug | Patrika News

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप प्रदर्शन पर समीक्षा बैठक, PCB ले सकता है बड़ा फैसला

Published: Jul 25, 2019 04:48:24 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

समीक्षा बैठक के बाद Pakistan Cricket Team में देखने को मिल सकता है बड़ा बदलाव।

Pakistan

लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ( पीसीबी ) की क्रिकेट समिति दो अगस्त को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में बैठक करके पुरुष और महिला टीम के प्रदर्शन की समीक्षा करेगी। पीसीबी ने गुरुवार को इस बात की घोषणा की।

पीसीबी के एक बयान के अनुसार, समिति अंडर-16 और अंडर-19 टीमों के प्रदर्शन की भी समीक्षा करेगी। समीक्षा के बाद समिति पीसीबी अध्यक्ष एहसान मनी को अपनी रिपोर्ट सौंपेगी।

इस समिति की अध्यक्षता पीसीबी के प्रबंध निदेशक वसीम खान करेंगे और इसमें वसीम अकरम, मिस्बाह-उल-हक और उरोज मुमताज जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ेंः

महेंद्र सिंह धोनी ने शुरू की ट्रेनिंग, 31 जुलाई से कश्मीर में होगी पोस्टिंग, पट्रोलिंग, गार्ड और पोस्ट की रहेगी

इसके अलावा, जाकिर खान (निदेशक-अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट और समिति सचिव), मुदस्सर नजर (निदेशक-अकादमियां) और हारून रशीद (निदेशक-घरेलू क्रिकेट) भी समिति का हिस्सा हैं।

पीसीबी के मौजूदा प्रमुख चयनकर्ता इंजमाम-उल-हक, कोच मिकी आर्थर और कप्तान सरफराज अहमद को भी बैठक में बुलाया गया है ताकि वह अपनी प्रतिक्रियाएं दे पाएं।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ( Pakistan cricket team ) को विश्व कप में ग्रुप स्तर से ही हारकर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था। पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद की टीम तालिका में 11 अंकों के साथ पांचवें पायदान पर रही थी।

यह भी पढ़ेंः

पत्रिका की ख़बर पर लगी मुहर, पढ़ें- कैसे रवि शास्त्री को फायदा पहुंचाने के लिए BCCI कर रहा नौटंकी

वैसे चौथे स्थान पर काबिज न्यूजीलैंड के भी इतने ही अंक थे, लेकिन उसका नेट रन रेट पाकिस्तान से बेहतर था। जिस कारण वह आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( ICC Cricket World Cup 2019 ) के सेमीफाइन में जगह बनाने में कामयाब रही थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो