scriptविंडीज के खिलाफ फिर वही गलत शॉट खेलकर ऑउट हुए ऋषभ पंत, ट्रोलर्स ने कर दी खिंचाई | Rishabh Pant out on wrong shot in first T20 against windies | Patrika News

विंडीज के खिलाफ फिर वही गलत शॉट खेलकर ऑउट हुए ऋषभ पंत, ट्रोलर्स ने कर दी खिंचाई

Published: Aug 04, 2019 02:05:51 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मैच ( T20 match ) में ऋषभ पंत ( Rishabh Pant ) सुनील नरेन की गेंद पर गलत शॉट मारकर पवेलियन लौट गए।
 
 

Rishabh Pant
नई दिल्ली। अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में आगाज के साथ ही विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ( Rishabh Pant ) के बारे में बड़ी-बड़ी बातें कही जा रही थी। लेकिन ऋषभ अभी तक भारत की एकदिवसीय टीम में अपनी जगह पक्की नहीं कर सके हैं। आईपीएल ( IPL ) में जरूर उन्होंने कई मैचों में अच्छी पारियां खेलीं हैं। क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( Cricket World Cup 2019 ) में शिखर धवन के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम इंडिया ( Team India ) में शामिल किए ऋषभ पंत बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके। जिसके बाद एक बार फिर वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए उन्हें भारतीय टीम में मौका मिला। अमरीका के फ्लोरिडा में खेले गए पहले टी-20 मैच में भी उन्होंने वर्ल्ड कप की यादें ताजा कर दी। ऋषभ पहली ही बॉल पर बेहद गैर-जिम्मेदाराना शॉट खेलकर ऑउट हो गए।
युवराज सिंह ने फिर की छक्के-चौकों की बरसात, 22 गेंदों में ठोके 52 रन

नरेन की गेंद पर खराब शॉट खेलकर ऑउट हुए ऋषभ पंत

ऋषभ पंत रोहित शर्मा के ऑउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आये थे। लो स्कोरिंग मैच में उनपर किसी प्रकार दबाव नहीं था। लेकिन फिर भी उन्होंने सुनील नरेन की गेंद को स्वीप करके बॉउंड्री की तरफ शॉट खेला। और सीमा रेखा पर खड़े साइमन कॉटरेल ने उनका कैच पकड़ लिया।
नवदीप सैनी के कायल हुए कप्तान विराट कोहली, कहा- उनमें कुछ हासिल करने की भूख

सस्ते में ऑउट होने के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आए रिषभ

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 मैच में गलत शॉट खेलकर ऋषभ पंत के ऑउट होने के बाद सोशल मीडिया पर वो ट्रोलर्स का शिकार हो गए। क्रिकेट समर्थकों ने कहा कि ऋषभ के इसी रवैये के कारण टीम इंडिया के कप्तान कोहली नहीं चाहते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी अभी संन्यास लें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो