वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई टीम इंडिया पर ऋषि कपूर को है 'ऑब्जेक्शन', किया ये ट्वीट

वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई टीम इंडिया पर ऋषि कपूर को है 'ऑब्जेक्शन', किया ये ट्वीट

Kapil Tiwari | Publish: Apr, 17 2019 10:28:49 AM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 10:28:50 AM (IST) क्रिकेट

  • ऋषि कपूर ने टीम इंडिया की एक फोटो ट्वीट की है खिलाड़ियों की दाढ़ी पर सवाल उठाया है
  • फोटो में धोनी को छोड़कर सभी खिलाड़ी दाढ़ी में नजर आ रहे हैं
  • 15 मार्च को चुनी गई भारतीय टीम

मुंबई। ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। टीम चुने जाने के बाद से खेल जगत के हर दिग्गज की इस पर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। हर कोई टीम कॉम्बिनेशन को लेकर बात कर रहा है। किसी ने दिनेश कार्तिक और विजय शंकर के चयन को सही ठहराया है तो किसी ने ऋषभ पंत और अंबाती रायडू को चुने जाने की वकालत की है।

इस बीच बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने वर्ल्ड कप की भारतीय टीम को लेकर चुटकी ली है। दरअसल, ऋषि कपूर ने टीम चयन के बाद एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों के मजे लिए हैं। दरअसल, ऋषि कपूर ने भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों की बीयर्ड (दाढ़ी) को लेकर मजे लिए हैं। ऋषि कपूर ने अखबार की जो तस्वीर शेयर की है, उसमें टीम इंडिया के 15 खिलाड़ी दिख रहे हैं और सभी दाढ़ी में हैं, लेकिन सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी क्लिन शेव में हैं।

ऋषि कपूर ने फोटो के साथ ट्वीट में लिखा है, 'इस फोटो को रेफरेंस प्वॉइंट के रूप में ना देखें, लेकिन हमारे अधिकांश खिलाड़ी स्पोर्ट्स बीयर्ड क्यों रखते हैं? सभी सैमसन हैं क्या? (याद है उनकी मजबूती उनके बालों से थी) मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि बिना दाढ़ी के भी वो स्मार्ट और डैशिंग लगते हैं। बस ऐसे ही ध्यान दिया।'

आपको बता दें कि 15 मार्च को बीसीसीआई ने भारतीय टीम का ऐलान किया था। 15 खिलाड़ियों में दिनेश कार्तिक और विजय शंकर के चयन को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned