script

एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास लेने पर रोहित और सचिन ने मलिंगा को दी शुभकामनाएं

Published: Jul 27, 2019 04:11:48 pm

एकदिवसीय क्रिकेट ( ODI Cricket ) से संन्यास लेने पर सचिन ( Sachin ) और रोहित शर्मा ( Rohit Sharma ) ने लसिथ मलिंगा को शुभकामनाएं दी है।
 
 

Rohit and Sachin

नई दिल्ली। यॉर्कर के बेताज बादशाह कहे जाने वाले श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ( Lasith Malinga ) ने एकदिवसीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के पहले वनडे में जीत के साथ अपने इस चैंपियन गेंदबाज को विदाई दी।

वेस्टइंडीज ए के खिलाफ इंडिया ए जीत की दहलीज पर, शाहबाज नदीम ने दूसरी पारी में भी लिए 5 विकेट

 

Malinga

लसिथ मलिंगा को मैन विनर खिलाड़ी बताया

एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास लेने पर मलिंगा को क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में सबसे ज्यादा शतकों का रिकार्ड अपने नाम करने वाले रोहित शर्मा ने शुभकामनाएं दी। रोहित शर्मा ने अपने ट्वीट में लसिथ मलिंगा को मैन विनर खिलाड़ी बताया। रोहित शर्मा की कप्तानी में लसिथ मलिंगा मुंबई इंडियंस की टीम से भी खेलते हैं। उन्होंने आगे कहा कि मेरी कप्तानी के दौरान वो ऐसे खिलाड़ी रहे, जिन्होंने उन्हें और टीम को हमेशा तनाव की स्थिति से उबारा। मैच में जब भी टीम को जरूरत पड़ी, उन्होंने अपना बेस्ट प्रदर्शन किया। साथ ही रोहित ने भविष्य के लिए लसिथ मलिंगा को शुभकामनाएं भी दीं।

वेस्टइंडीज टूर: मोहम्मद शमी को अमरीका ने वीजा देने से किया मना, घर का क्लेश बना वजह

 

https://twitter.com/mipaltan?ref_src=twsrc%5Etfw

सचिन तेंदुलकर ने भी मलिंगा को शुभकामनाएं दी

महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar ) ने भी एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास लेने पर लसिथ मलिंगा को शुभकामनाएं दी। सचिन ने कहा कि एकदिवसीय क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए मुबारकबाद। अच्छे भविष्य के लिए शुभकामनाएं।

 

https://twitter.com/hashtag/Malinga?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

जसप्रीत बुमराह ने भी दी शुभकामना

श्रीलंका को टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब दिलाने वाले मलिंगा को विश्व के नंबर-1 गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने भी बधाई दी। बुमराह ने अपने ट्वीट में कहा कि क्लासिक ‘माली स्पेल’ और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दिए आपके योगदान के लिए धन्यवाद।

 

https://twitter.com/Jaspritbumrah93/status/1154789795219984386?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो