एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास लेने पर रोहित और सचिन ने मलिंगा को दी शुभकामनाएं

एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास लेने पर रोहित और सचिन ने मलिंगा को दी शुभकामनाएं

Mazkoor Alam | Updated: 27 Jul 2019, 04:11:48 PM (IST) क्रिकेट

एकदिवसीय क्रिकेट ( ODI Cricket ) से संन्यास लेने पर सचिन ( Sachin ) और रोहित शर्मा ( Rohit Sharma ) ने लसिथ मलिंगा को शुभकामनाएं दी है।

 

 

नई दिल्ली। यॉर्कर के बेताज बादशाह कहे जाने वाले श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ( Lasith Malinga ) ने एकदिवसीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के पहले वनडे में जीत के साथ अपने इस चैंपियन गेंदबाज को विदाई दी।

वेस्टइंडीज ए के खिलाफ इंडिया ए जीत की दहलीज पर, शाहबाज नदीम ने दूसरी पारी में भी लिए 5 विकेट

 

Malinga

लसिथ मलिंगा को मैन विनर खिलाड़ी बताया

एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास लेने पर मलिंगा को क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में सबसे ज्यादा शतकों का रिकार्ड अपने नाम करने वाले रोहित शर्मा ने शुभकामनाएं दी। रोहित शर्मा ने अपने ट्वीट में लसिथ मलिंगा को मैन विनर खिलाड़ी बताया। रोहित शर्मा की कप्तानी में लसिथ मलिंगा मुंबई इंडियंस की टीम से भी खेलते हैं। उन्होंने आगे कहा कि मेरी कप्तानी के दौरान वो ऐसे खिलाड़ी रहे, जिन्होंने उन्हें और टीम को हमेशा तनाव की स्थिति से उबारा। मैच में जब भी टीम को जरूरत पड़ी, उन्होंने अपना बेस्ट प्रदर्शन किया। साथ ही रोहित ने भविष्य के लिए लसिथ मलिंगा को शुभकामनाएं भी दीं।

वेस्टइंडीज टूर: मोहम्मद शमी को अमरीका ने वीजा देने से किया मना, घर का क्लेश बना वजह

 

सचिन तेंदुलकर ने भी मलिंगा को शुभकामनाएं दी

महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar ) ने भी एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास लेने पर लसिथ मलिंगा को शुभकामनाएं दी। सचिन ने कहा कि एकदिवसीय क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए मुबारकबाद। अच्छे भविष्य के लिए शुभकामनाएं।

 

जसप्रीत बुमराह ने भी दी शुभकामना

श्रीलंका को टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब दिलाने वाले मलिंगा को विश्व के नंबर-1 गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने भी बधाई दी। बुमराह ने अपने ट्वीट में कहा कि क्लासिक 'माली स्पेल' और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दिए आपके योगदान के लिए धन्यवाद।

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned