माइक बंद करना भूल गए रोहित, मुर्तजा और सरफराज़ से कह गए ये बड़ी बात, वीडियो हुआ वायरल

माइक बंद करना भूल गए रोहित, मुर्तजा और सरफराज़ से कह गए ये बड़ी बात, वीडियो हुआ वायरल

Siddharth Rai | Publish: Sep, 16 2018 10:42:40 AM (IST) क्रिकेट

प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू होने से पहले भारत के कप्तान रोहित शर्मा, बंगलदेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा और पाकिस्तान के कप्तान सरफराज़ अहमद एक दूसरे से बात करने लगे। इस दौरान वे भूल गए थे के माइक चालू है और रिकॉर्डिंग हो रही है। कप्तानों की इस बातचीत का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली। एशिया कप शुरू होने से पहले ही सुर्ख़ियों में आ गया। एशिया कप शुरू होने से ठीक पहले सभी 6 टीम के कप्तानों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और अपनी अपनी टीम के बारे में बात की। लेकिन इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की थी। दरअसल प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू होने से पहले भारत के कप्तान रोहित शर्मा, बंगलदेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा और पाकिस्तान के कप्तान सरफराज़ अहमद एक दूसरे से बात करने लगे। इस दौरान वे भूल गए थे के माइक चालू है और रिकॉर्डिंग हो रही है। कप्तानों की इस बातचीत का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

बातचीत कैमरे में हुई कैद
रोहित, मुर्तजा और सरफराज़ बांगलदेश के खिलाड़ियों के बारे में बात कर रहे थे। दरअसल बांग्लादेश के ऑलराउंडर खिलाड़ी सब्बीर रहमान को बोर्ड ने 6 महीने के लिए ससपेंड किया है। तभी इस बातचीत ने विवाद खड़ा कर दिया। इस बातचीत के दौरान
सरफराज ने रोहित से कहा- 'इनके लड़के बड़े फंसते हैं। वो रुबेल भी केस में फंसा था।' रोहित ने मशरफे को समझाइस देते हुए कहा- आपको अपने खिलाड़ियों को कंट्रोल करना चाहिए। इसके बाद रोहित शर्मा ने आगे कहा कि जो गलत है वो हर जगह गलत ही है।
सरफ़राज़ मुर्तज़ा से - वो रुबेल भी ऐसे ही फंसा था ना
मुरतज़ा - हां
सरफ़राज़ - क्या हुआ मिल नहीं रही? शादी वादी
मुरतज़ा - वह क्या करता है उसका पता नहीं, समझाया अभी वह एक बच्चे को मारा
रोहित - मारा ? पागल है क्या?
मुरतज़ा - 6 महीना का बैन लगा है

 

बांगलदेश ने श्रीलंका को बुरी तरह हराया
बता दें एशिया कप शुरू हो चुका है और इसका पहला मुकाबला श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेला जा चुका है। बांग्लादेश ने शनिवार को दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए एशिया कप के पहले मैच में श्रीलंका को 137 रनों से हरा टूर्नामेंट का विजयी आगाज किया। बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए खराब शुरुआत से बाहर निकल मुश्फीकुर रहीम (144) के बेहतरीन शतक के दम पर श्रीलंका के सामने 262 रनों का लक्ष्य रखा था। श्रीलंकाई टीम इस लक्ष्य का हासिल नहीं कर पाई और रहीम के बाद बांग्लादेशी गेंदबाजों ने उसे परेशान करते हुए 35.2 ओवरों में 124 रनों पर ढेर कर दिया। बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की, लेकिन उसने अपने दो विकेट महज एक रन पर ही गंवा दिए। इसके बाद रहीम ने अपनी टीम को स्थिरता प्रदान की और 261 रनों के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। रहीम ने अपनी शतकीय पारी में 150 गेंदों का सामना किया और 11 चौकों के अलावा चार छक्के लगाए। वह आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर आउट हुए।

 

Ad Block is Banned