टीम इंडिया से रोहित शर्मा को किया आउट, भड़के फैंस ने लगाई कोहली और शास्त्री की क्लास

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम : टीम इंडिया (Team India) ऑस्ट्रेलिया दौरे (Australia Tour) पर अपना पहला वनडे 27 नवंबर को खेलेगी और ब्रिसबेन में अगले साल 15 जनवरी तक 4 टेस्ट खेेलेगी। इस दौरे पर टी 20, वनडे और टेस्ट तीनों ही टीमों से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को बाहर रखा गया है.....

By: भूप सिंह

Published: 28 Oct 2020, 03:20 PM IST

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(BCCI)ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए तीनों फॉर्मेट की टीमों की घोषणा कर दी है। हैरत की बात यह है कि तीन महीने के इस लंबे दौरे से हिटमैन(Hitman)के नाम से फेमस रोहित शर्मा को बाहर रखा गया है। वजह बताई जा रही है उनका चोटिल होना, लेकिन हैरत की बात यह है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम का ऐलान होने से पहले रोहित शर्मा नेट प्रैक्टिस करते नजर आए। वहीं दूसरी और मयंक अग्रवाल टीम में हैं, जो चोट की वजह से किंग्स इलेवन पंजाब के दो मैचों में नहीं खेले हैं।

ये है पूरा मामला
टी—20 टीम के वाइस कप्तान रोहित शर्मा चोटिल होने के कारण पिछली बार की आईपीएल विजेता टीम मुंबई इंडियंस के लिए पिछले दो मैचों नहीं खेल पाए थे। इसी वजह से रोहित को ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर रखा गया है। उनकी जगह केएल राहुल शर्मा की टेस्ट टीम में वापसी हुई है, जिन्हें पिछले साल वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई सीरीज में ड्रोप कर दिया गया था।

27 नवंबर से 19 जनवरी तक होगा दौरा
बीसीआई ने बीते सोमवार को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए खिलाड़ियों का ऐलान किया। यह दौरा 27 नवंबर से 19 जनवरी तक चलेगा। इस दौरान टीम इंडिया 4 टेस्ट, 3 वनडे और 3 टी20 मैच खेलेगी। हालांकि, बीसीआई रोहित शर्मा और इंशात शर्मा के मेंटर के लगातार संपर्क में है। इस दौरे में आईपीएल 2020 में खेल रहे कई युवा चेहरों को मौका दिया गया है।

 

फैंस ने सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास
रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर रखने के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर चयनकर्ताओं पर जबरदस्त कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोग तो रोहित को बाहर रखने के पीछे विराट कोहली और रवि शास्त्री की साजिश बता रहे हैं। फैंस लगातार सोशल मीडिया पर रोहित को बाहर रखने को लेकर जवाब मांग रहे हैं। एक फैन्स ने #Hitman को ट्रेंड कराते हुए कप्तान विराट कोहली, कोच रवि शास्त्री और बीसीसीआई को जमकर ट्रोल किया है।

Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned