script

अजी काहे का हिट मैन इसे तो अब चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहिए

locationनई दिल्लीPublished: Jan 15, 2018 10:00:46 am

Submitted by:

Ravi Gupta

दूसरे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा के लगातार फ्लॉप होने पर उनके फैंस ने भी उन्हें आड़े हाथों लिया है

rohit sharma
नई दिल्ली। टीम इंडिया के खिलाड़ी रोहित शर्मा की खराब परफॉर्मेंस लगातार जारी है। हिटमैन के नाम से जाने जाने वाले रोहित शर्मा की इस लगातार खराब परफॉर्मेंस पर उनके फैंस ने भी उन्हे आड़े हाथों लिया है। फैंस का कहना है कि रोहित सिर्फ घर के शेर है, बाहर यानि विदेश में जाकर उनके बल्ले को जैसे सांप सूंघ जाता है। दरअसल रोहित शर्मा ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में फ्लॉप रहकर एक नया रिकॉर्ड बना लिया है। रिकॉर्ड ऐसा है कि रोहित शर्मा को चुल्लू भर पानी लेकर उसी में ही डूब जाना चाहिए क्योंकि वह साउथ अफ्रीका में सबसे कम औसत से रन बनाने वाले क्रिकेटर्स की सूची में पहले नंबर पर आ गए हैं। यह रिकॉर्ड सिर्फ भारत के खिलाड़ियों के नहीं है बल्कि सभी देशों के क्रिकेटर्स में वह फ्लॉप होने में नंबर 1 हो गए हैं। रोहित शर्मा की लगातार इस खराब परफॉर्मेंस पर उनके फैंस ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें खूब लताड़ लगाई।
बता दें कि रोहित शर्मा ने साउथ अफ्रीका में खेले गए टेस्ट मैचों में सिर्फ 9.27 की औसत से रन बनाए हैं। यह किसी भी प्रमुख बल्लेबाजों में सबसे कम औसत है। इनसे नीचें अगर किसी का नाम आता है, तो वह गेंदबाजों में वेंकटेश प्रसाद (5.29), इशांत शर्मा (5.44), पॉल हैरिस (6.22) और जवागल श्रीनाथ (8.50) का है। अभी भई यह जो लिस्ट में हमने आपको नाम गिनाए, यह तो सभी गेंदबाज है। ऐसे में सीधा अर्थ यह निकलता है कि अगर इन गेंदबाजों की परफॉर्मेंस को छोड़ दिया जाए तो रोहित शर्मा की साउथ अफ्रीका में परफॉर्मेंस बाकी गेंदबाजों से भी खराब रही है।
rohit sharma
बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच में रोहित ने दोनों ही पारियों में फ्लॉप हुए थे। उन्होंने पहले टेस्ट की पहली पारी में 11 रन बनाए, जबकि दूसरी पारी में उन्होंने 10 रन बनाए थे। वहीं दूसरे टेस्ट में उनकी खराब परफॉर्मेंस जारी है क्योंकि दूसरे टेस्ट की पहली पारी में वह 10 रन बनाकर रबाडा का शिकार बने। जब रोहित पहले टेस्ट में फ्लॉप हुए तो उनकी परफॉर्मेंस पर सवाल उठे थे, लेकिन कप्तान विराट ने रोहित पर दोस्ती और विश्वास बरकरार रखते हुए उन्हें दूसरे टेस्ट में भी जगह दी।
rohit sharma

ट्रेंडिंग वीडियो