scriptT20 World Cup सुपर-8 मैचों के लिए प्‍लेइंग XI में बदलाव को लेकर खुद रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान | rohit sharma gave big statement regarding change in team india playing XI for t20 world cup super-8 matches | Patrika News
क्रिकेट

T20 World Cup सुपर-8 मैचों के लिए प्‍लेइंग XI में बदलाव को लेकर खुद रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

T20 World Cup 2024 Super-8: टीम इंडिया वेस्‍टइंडीज के टर्निंग विकेट पर सुपर-8 राउंड खेलने के लिए पहुंच चुकी है। रोहित शर्मा ने कहा कि टीम टूर्नामेंट के इस चरण में कुछ खास करना चाहेगी। बीसीसीआई की ओर से जारी किए गए वीडियो में रोहित ने कहा कि हर कोई टूर्नामेंट में बदलाव चाहता है।

नई दिल्लीJun 18, 2024 / 03:14 pm

lokesh verma

Rohit Sharma
T20 World Cup 2024 Super-8: अमेरिका की उछाल भरी तेज पिचों पर गुप स्‍टेज मुकाबले खेलने के बाद अब टीम इंडिया वेस्‍टइंडीज के टर्निंग विकेट पर सुपर-8 राउंड खेलने के लिए पहुंच चुकी है। इसी वजह से टीम इंडिया की प्‍लेइंग 11 में स्‍पेशल स्पिनर को शामिल करने की मांग उठ रही है। भारत के कप्तान रोहित शर्मा टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 सुपर 8 स्‍टेज को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस चरण में अफगानिस्तान के खिलाफ पहले मुकाबले को लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि टीम टूर्नामेंट के इस चरण में कुछ खास करना चाहेगी। बीसीसीआई की ओर से जारी किए गए वीडियो में रोहित ने कहा कि हर कोई टूर्नामेंट में बदलाव चाहता है।

‘ग्रुप में कुछ खास करने को लेकर बहुत उत्सुकता’

रोहित शर्मा ने इस वीडियो में कहा कि ग्रुप में कुछ खास करने को लेकर बहुत उत्सुकता है। इससे स्पष्ट होता है कि हर कोई कुछ अलग करना चाहता है। इसलिए हम अपने अभ्‍यास सत्रों को काफी गंभीरता से लेते हैं। आपके पास हर सत्र में कुछ हासिल करने के लिए होता है। हम अगले 3-4 दिन में दो मैच खेलने वाले हैं। यह थोड़ा व्यस्त होगा, लेकिन हम सब इसके आदी हैं। हम बहुत यात्रा करते हैं और खेलते हैं, इसलिए ये कोई बहाना नहीं है।

‘बारबाडोस में खिलाडि़यों ने की जमकर मस्‍ती’

ता दें कि भारतीय टीम सुपर-8 में अफगानिस्‍तान के खिलाफ 20 जून को खेले जाने वाले मुकाबले के लिए बारबाडोस पहुंच चुका है। जहां समुद्र तट पर खिलाडि़यों ने जमकर मस्ती की और बीच पर वालीबॉल भी खेला। रोहित शर्मा ने आगे कहा कि खिलाड़ियों को ये अच्‍छे से पता था कि उन्हें क्या करना है, क्योंकि वह पहले भी इस तरह की परिस्थितियों में खेल चुके हैं।

‘हम यहां बहुत सारे मैच खेल चुके हैं’

रोहित शर्मा ने विंडीज में आगामी मैचों को लेकर कहा कि हम अपने कौशल पर ध्यान केंद्रित करने का प्रयास करेंगे। बतौर टीम हमें क्या करने की आवश्‍यकता है, इस पर ध्यान दिया जाएगा। हमने यहां बहुत सारे मैच खेल चुके हैं। हर कोई समझता है कि उसे क्या करना है। हर कोई उत्सुक है और उत्साहित भी है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / T20 World Cup सुपर-8 मैचों के लिए प्‍लेइंग XI में बदलाव को लेकर खुद रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

ट्रेंडिंग वीडियो