scriptIND vs AUS: रोहित शर्मा की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बीच बारिश के चलते मैच रुका, जानें कब फिर शुरू होगा मुक़ाबला | Rohit sharma power hitting India vs Australia T20 world cup 2024 match stopped due to rain weather forecast Update | Patrika News
क्रिकेट

IND vs AUS: रोहित शर्मा की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बीच बारिश के चलते मैच रुका, जानें कब फिर शुरू होगा मुक़ाबला

IND vs AUS: भारत ऑस्ट्रेलिया का मुक़ाबला बारिश के कारण रुक गया है। बारिश के कारण मैदान को कवर्स से ढक दिया गया है और दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान से बाहर चले गए हैं।

नई दिल्लीJun 24, 2024 / 08:34 pm

Siddharth Rai

India vs Australia, T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 51वां मुक़ाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा है। सेंट लूसिया के डैरेन सेमी नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा यह मुक़ाबला बारिश के चलते रुक गया है। बारिश के कारण मैदान को कवर्स से ढक दिया गया है और दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान से बाहर चले गए हैं।

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मिचेल मार्श ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। पहले बल्लेबाजी करने आई भारतीय टीम को विराट कोहली के रूप में पहला झटका लगा। कोहली बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। लेकिन उसके बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क की जमकर धुनाई की।
रोहित ने स्टार्क को आड़े हाथों लेते हुए उनके ओवर से 29 रन ठोके। रोहित ने स्टार्क के इस ओवर में चार छक्के और एक चौका लगाया। मैच रोके जाने तक भारत ने 4.1 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 43 रन बना लिए हैं। रोहित शर्मा ने 14 गेंदों पर दो चौकों और पांच छक्कों की मदद से 41 रन बना लिए हैं। रोहित के साथ ऋषभ पंत छह गेंदों पर एक रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। 

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs AUS: रोहित शर्मा की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बीच बारिश के चलते मैच रुका, जानें कब फिर शुरू होगा मुक़ाबला

ट्रेंडिंग वीडियो