रोहित शर्मा बोले, होगा आईपीएल का आयोजन, बताया कैसे

Rohit Sharma ने गुरुवार को पीटरसन से इंस्टाग्राम कॉल पर बताया कि आईपीएल अब भी हो सकता है। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे होगा आयोजन।

Mazkoor Alam

26 Mar 2020, 06:42 PM IST

नई दिल्ली : टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज और भारतीय टीम के तूफानी सलामी बल्लेबाज और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि अब भी आईपीएल 2020 का आयोजन हो सकता है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस (CoronaVirus) से निबटने के बाद हालात में सुधार होगा। इसके बाद इस टी-20 लीग का आयोजन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) करा सकता है। रोहित ने यह बात इंग्लैंड की टीम के पूर्व बल्लेबाज और कमेंटेटर केविन पीटरसन से लाइव इंस्टाग्राम वीडियो कॉल के दौरान कही। दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के बीच गुरुवार की शाम साढ़े चार बजे एक इंटरव्यू आयोजित किया गया था। उन्होंने पीटरसन के आईपीएल होने या न होने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में यह बात कही।

सैल्यूट : कोरोना के खौफ के बावजूद घर में नहीं है यह क्रिकेटर, लोगों के बीच जाकर मदद कर रहा है

चार बार खिताब जीत चुकी है मुंबई इंडियंस

बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम चार बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है। इनमें से तीन बार यह खिताब इस फ्रेंचाइजी ने रोहित शर्मा की कप्तानी में ही जीता है। रोहित ने कहा कि एक वक्त आएगा जब कोरोना वायरस का कहर खत्म हो जाएगा। ये कौन जानता है कि आईपीएल हो सकता है। इस वीडियो लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान उन्होंने टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज एबी डिविलियर्स पर भी टिप्पणी की। बता दें कि ये दोनों खिलाड़ी आईपीएल में रॉयल चैलेंजर बेंगलूरु से खेलते हैं।

अरे यह क्या! मैक्सवेल ने खुद किया खुलासा, विश्व कप के दौरान कर रहे थे हाथ टूटने की प्रार्थना

लॉकडाउन में इस वक्त घर में हैं खिलाड़ी

बता दें कि 21 दिन के लॉकडाउन इस वक्त सारे क्रिकेटर्स घर में हैं। आईपीएल भी स्थगित हो चुका है। यह लॉकडाउन 14 अप्रैल तक प्रभावी रहेगा। ऐसे में आईपीएल का 13वां सीजन 15 अप्रैल से शुरू होने की संभावना नहीं के बराबर है। कोरोना वायरस के कारण भारत में कुल 13 लोगों की मौत हो चुकी है और करीब 650 लोग प्रभावित हैं।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned