रोहित बोले, टीम में आए कई युवा खिलाड़ी कर रहे हैं अच्छा प्रदर्शन

रोहित शर्मा ने कहा कि अब हमें इंतजार करना होगा कि ये सारे खिलाड़ी एक साथ पर्याप्त मैच खेल लें। एक टीम के तौर पर अभी इन्होंने एक साथ ज्यादा मैच नहीं खेले हैं।

By: Mazkoor

Updated: 07 Jan 2020, 03:49 PM IST

मुंबई : सीमित ओवरों के क्रिकेट में भारतीय टीम के उपकप्‍तान रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज से आराम ले रखा है। इस बीच मुंबई में उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा कि टीम में आए कई युवा खिलाड़ी अच्छे और प्रतिभाशाली हैं। उन्होंने कहा कि श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, शिवम दुबे, केएल राहुल इन सबने एक साथ बहुत कम क्रिकेट खेली है। जब साथ खेलेंगे तो और अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

चंडिका हथुरासिंघा ने कोच पद से हटाए जाने पर श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड से मांगा 5 मिलियन डॉलर का जुर्माना

श्रेयस अय्यर अब खुलकर खेल रहे हैं

रोहित ने कहा कि युवा बल्‍लेबाज श्रेयस अय्यर अच्छा खेल रहे हैं। उन्होंने भारतीय टीम में नंबर-4 पर अपनी जगह पक्‍की कर ली है। इसलिए अब उनके सामने अपनी जगह को लेकर अनिश्चितता की स्थिति नहीं है। नंबर-4 पर अपनी जगह पक्की करने के बाद उन्हें उम्मीद है कि अय्यर अब और अधिक स्वच्छंद होकर खेलेंगे। उन्होंने कहा कि श्रेयस को पता है कि आने वाले सालों में उन्हें इसी स्थान पर बल्लेबाजी करनी है। वह अब सुरक्षित महसूस कर रहे हैं और अपनी योजनाओं को अच्छी तरह से लागू कर पाएंगे।

टी-20 में कार्टर ने छह गेंद पर छह छक्के जड़े, दिलाई युवराज की याद

युवा खिलाड़ियों ने किया है अच्छा प्रदर्शन

रोहित शर्मा ने कहा कि अब चीजें अब बदल रही हैं। अच्छे युवा खिलाड़ी टीम में आ रहे हैं। ऋषभ पंत ने भी विंडीज के खिलाफ वनडे मैचों में अच्छा किया है। शिवम दुबे भी अब अच्छा प्रदर्शन करने लगा है। इसलिए उन्हें यकीन है कि टीम के युवा खिलाड़ी अपनी जिम्मेदारी लेंगे। उन्होंने आगे कहा कि अब बस समस्या इतनी है कि केएल राहुल, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर और शिवम दुबे ने एक टीम के तौर पर काफी मैच एक साथ नहीं खेले हैं। लेकिन अब ऐसा होगा और उम्मीद है कि ऐसा होने के बाद उनका आत्मविश्वास भी बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि राहुल अच्छा खेल रहे हैं और अच्छी मानसिकता के साथ आगे बढ़ेंगे। हमें तब तक इंतजार करना होगा जब तक कि ये सारे एक साथ पर्याप्त मैच नहीं खेल लेते।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned