script

रॉस टेलर ने अपनी टीम को दी चेतावनी, सिर्फ बुमराह को न देखें

locationनई दिल्लीPublished: Feb 19, 2020 03:21:45 pm

Ross Taylor ने कहा कि न सिर्फ भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण, बल्कि उनकी बल्लेबाजी लाइनअप भी बहुत शानदार है।

Ross Taylor

Ross Taylor

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand Cricket Team) के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर (Ross Taylor) ने भारतीय तेज आक्रमण से सावधान रहने की चेतावनी अपनी टीम को दी है। उन्होंने अपनी टीम को आगाह किया कि सिर्फ जसप्रीत बुमराह पर ही ध्यान केंद्रित नहीं करना होगा, बल्कि अन्य भारतीय गेंदबाज भी खतरनाक हैं। उनसे भी सतर्क रहना होगा। दोनों टीमों के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज शुक्रवार से शुरू हो रही है।

द्रविड़ जूनियर का धमाल, दो महीने में लगाए दो दोहरे शतक, गेंदबाजी में भी दिखाया हाथ

ईशांत की वापसी से मिलेगी मजबूती

रॉस टेलर ने अपनी टीम को इसके बावजूद जसप्रीत बुमराह से सावधान किया, जबकि वह सीमित ओवरों की सीरीज में ज्यादा प्रभावी साबित नहीं हुए थे। पांच मैचों की टी-20 सीरीज में छह विकेट लिए तो जरूर, लेकिन कीवी टीम को परेशान करने में ज्यादा सफल नहीं रहे थे। वहीं तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज में तो वह एक भी विकेट नहीं ले पाए थे। इस कारण उन्हें आईसीसी क्रिकेट में काफी नुकसान उठान पड़ा था। हालांकि माना यह जा रहा है कि ईशांत शर्मा की वापसी से टीम इंडिया का तेज आक्रमण मजबूत होगा। चोट से उबर कर वह दो दिन पहले ही कीवी दौरे पर टीम इंडिया से जुड़े हैं। दिल्ली की तरफ से खेलते हुए ईशांत को विदर्भ के खिलाफ रणजी ट्रॉफी में टखने में चोट लग गई थी।

मुंबईकर एजाज पटेल भारत के लिए भी बन सकते हैं खतरा, पाकिस्तान के लिए बने थे मुसीबत

भारत का बल्लेबाजी आक्रमण भी विश्वस्तरीय

टेलर ने बुधवार को कहा कि उन्हें लगता है कि अगर हम सिर्फ बुमराह को देखेंगे तो समस्या में पड़ जाएंगे। मेहमान टीम की पूरी गेंदबाजी लाइनअप शानदार है। ईशांत की वापसी पर बोले कि जाहिर सी बात है कि उनकी वापसी टीम इंडिया को नया आयाम देगी। टेलर ने कहा कि टीम इंडिया के पास विश्वस्तरीय बल्लेबाजी आक्रमण भी है। हमें उससे भी निपटना होगा। हमें उनके खिलाफ सफल होने के लिए अपना बेहतर खेल दिखाना होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो