सिर्फ 31 वनडे पुराना यह बल्लेबाज बना वेस्टइंडीज का कप्तान, बांग्लादेश के खिलाफ संभालेगा मोर्चा

सिर्फ 31 वनडे पुराना यह बल्लेबाज बना वेस्टइंडीज का कप्तान, बांग्लादेश के खिलाफ संभालेगा मोर्चा

Akashdeep Singh | Publish: Dec, 05 2018 04:06:29 PM (IST) क्रिकेट

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए विंडीज चयन समिति ने चोटिल जेसन होल्डर की अनुपस्थिति में नए कप्तान की घोषणा की है।

नई दिल्ली। चोटिल जेसन होल्डर की अनुपस्थिति में बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाली वनडे सीरीज में हरफनमौला खिलाड़ी रोवमान पॉवेल वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम की कमान संभालेंगे। बता दें कि 25 वर्षीय पॉवेल ने 31 वनडे व 17 T20 अंतराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज नौ दिसम्बर से शुरू हो रही है।


डेरेन ब्रावो की टीम में वापसी-
इस सीरीज के लिए वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम में डेरेन ब्रावो की वापसी हुई है। उन्होंने अपना पिछला वनडे मैच दो साल पहले खेला था। इसके साथ ही टीम में वेस्टइंडीज टी-20 टीम के कप्तान कार्लोस ब्राथवैट और ऑफ स्पिन गेंदबाज रॉस्टन चेस की वापसी भी हुई है।


ब्रावो की वापसी से खुश चयन समिति-
वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड की चयन समिति के चेयरमैन कर्टनी ब्राउन ने कहा, "पैनल को भरोसा है कि कप्तान होल्डर की अनुपस्थिति में टीम प्रतिस्पर्धी बनी रहेगी। खासकर ब्रावो की वापसी के साथ। उनका अनुभव टीम की बल्लेबाजी को मजबूत करेगा।" इसके अलावा, पॉवेल का कहना है कि उन्हें अंतरिम रूप से टीम का कप्तान बनाए जाने की उम्मीद नहीं थी लेकिन वह इस जिम्मेदारी को हासिल कर बेहद गर्व महसूस कर रहे हैं।


वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम : रोवमान पवेल (कप्तान), मार्लोन सैमुएल्स, रॉस्टन चेस, देवेंद्र बिशू, चंद्रपॉल हेमराज, शिमरोन हेटमेर, डारेन ब्रावो, शाई होप, कार्लोस ब्राथवैट, कीमो पॉल, कीरन पोवेल, फाबियान एलेन, कीमार रौच, सुनील एंब्रिस और ओशाने थॉमस।

Ad Block is Banned