script

सोशल मीडिया पर फैली मोहम्मद नबी की मौत की अफवाह, खिलाड़ी ने ट्वीट कर दी सलामती की सूचना

locationनई दिल्लीPublished: Oct 05, 2019 08:47:03 pm

सनराइजर्स हैदराबाद के इस धाकड़ आलराउंडर ने कहा कि वह पूरी तरह ठीक हैं और सोशल मीडिया पर फैली खबर अफवाह मात्र है।

Mohammad Nabi

नई दिल्ली : सोशल मीडिया सूचनओं के लिए जितनी मुफीद जगह है, उतनी ही खतरनाक भी। यह बात आज एक बार फिर साबित हुई। हुआ यह कि अचानक एक खबर वायरल हो गई, जिसमें बताया गया था कि अफगानिस्तान और सनराइजर्स हैदराबाद का स्टार आलराउंडर मोहम्मद नबी की मौत हो गई। इस खबर में बताया गया था कि उनकी मौत अचानक दिल का दौरा पड़ने के कारण हुई। लेकिन बाद में पता चला कि यह खबर झूठी है और मोहम्मद नबी पूरी तरह से फिट हैं।

लोगों ने प्रकट की संवेदनाएं

सोशल मीडिया पर जब यह खबर फैली तो बिना इस खबर की पुष्टि किए लोगों ने उन्हें अपनी संवेदनाएं भी प्रकट करनी शुरू कर दी। जब इसकी जानकारी इस 34 वर्षीय खिलाड़ी को हुई तो उन्होंने ट्वीट कर अपने सलामत होने की सूचना दी और कहा कि वह एकदम ठीक हैं। नबी ने अपने ट्विटर पर लिखा- अल्लाह का शुक्र है कि वह एकदम ठीक हैं। सोशल मीडिया पर चल रही उनकी मौत की खबर झूठी है। आप सबका धन्यवाद।

पाक के विश्व कप अभियान को बड़ा झटका, महिला क्रिकेट टीम के कोच ने दिया इस्तीफा

https://twitter.com/MohammadNabi007/status/1180173157925314561?ref_src=twsrc%5Etfw

एसीबी ने भी किया ट्वीट

नबी के इस ट्वीट से पहले अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भी उनके ट्रेनिंग सेशन की तस्वीरें शेयर कर दी थीं। इसमें वह अभ्यास करते दिखाई दे रहे हैं। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने नबी की तस्वीरें शेयर कर लिखा कि उनकी टीम अफगानिस्तान के काबुल क्रिकेट स्टेडियम में ट्रेनिंग कर रही है। लेकिन इसके बावजूद मोहम्मद नबी की मौत की खबर वायरल होती रही। तब मोहम्मद नबी ने खुद ट्वीट कर अपने सही-सलामत होने की जानकारी दी।

 

https://twitter.com/hashtag/SCL2019?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सिर्फ चौकों की बदौलत ब्राइस स्ट्रीट ने जड़ दिया तिहरा शतक, बनाया बड़ा रिकॉर्ड

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद से खेलते हैं नबी

बता दें कि मोहम्मद नबी आईपीएल में भी खेलते हैं। वह सनराइजर्स हैदराबाद के अहम खिलाड़ी हैं। उन्होंने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट खेलकर लंबे फॉर्मेट से संन्यास ले लिया था। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वह सीमित ओवरों के क्रिकेट में खेलते रहेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो