विमान हादसे में दिग्गज क्रिकेटर के मौत की भी आई खबर, जानें क्या है मामला

Karachi airport पर लैंडिंग से पहले शुक्रवार को PIA का प्लेन क्रैश होकर एक रिहाइशी इलाके में गिर गया था। इसमें 95 से ज्यादा लोगों की मौत की खबर है।

By: Mazkoor

Updated: 23 May 2020, 05:58 PM IST

कराची : शुक्रवार को पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) का प्लेन कराची एयरपोर्ट (Karachi airport) पर लैंडिंग से पहले क्रैश होकर एक रिहाइशी इलाके में गिर गया था। इस विमान दुर्घटना में 95 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। इस बीच खबर भी आई कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के दिग्गज स्पिनर यासिर शाह (Yasir Shah) भी इसी विमान में थे और विमान दुर्घटना में उनकी भी मौत हो चुकी है।

Suresh Raina ने Rohit Sharma की कप्तानी की तुलना सर्वश्रेष्ठ कप्तान से की, बोले- Virat Kohli से बहुत अलग हैं

यासिर शाह ने ट्वीट कर दी अपने सलामत होने की दुर्घटना

प्लेन क्रैश होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर यह खबर वायरल होने लगी कि यासिर शाह की मौत हो गई है। हालांकि इसका खंडन यासिर शाह ने खुद सामने आकर किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अल्लाह की दुआ से वह सुरक्षित हैं और घर पर हैं। हम उन सबके लिए दुआ करते हैं, जिन्होंने क्रैश में अपना परिवार खो दिया। उन्होंने आगे लिखा कि अल्लाह मरने वालों को जन्नत अता फरमाएं। हालांकि यासिर शाह ने कुछ समय बाद ट्वीट डिलीट कर दिया। शाह ने ट्वीट डिलीट क्यों किया, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

Graeme Smith बोले, Sourav Ganguly को बनाओ ICC Chairman, CSA ने टोका

yasir_shah.jpg

दिग्गज लेग स्पिनर हैं यासिर शाह

यासिर शाह पाकिस्तान के दिग्गज लेग स्पिनर हैं। उन्हें टेस्ट विशेषज्ञ माना जाता है। अब खेले 39 टेस्ट में उन्होंने 213 विकेट चटकाए हैं। वह टेस्ट क्रिकेट में तीन बार 10 विकेट ले सकते हैं और 16 बार पांच विकेट लिए हैं। टेस्ट क्रिकेट में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 8/41 है। एकदिवसीय क्रिकेट की बात करें तो यासिर शाह अब तक पाकिस्तान के लिए 25 मैच खेल चुके हैं और इसमें उन्होंने 24 विकेट लिए हैं, जबकि उन्हें पाकिस्तान की तरफ से महज दो टी-20 मैच खेलने का मौका मिला है और इसमें उन्हें एक भी कामयाबी नहीं मिली है।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned