scriptएस श्रीसंत ने दिए मैदान पर वापसी के संकेत, कहा- कोहली की कप्तानी में खेलना चाहता हूं | S. Sreesanth Want to play in Virat Kohli Captaincy | Patrika News

एस श्रीसंत ने दिए मैदान पर वापसी के संकेत, कहा- कोहली की कप्तानी में खेलना चाहता हूं

locationनई दिल्लीPublished: Aug 21, 2019 08:19:32 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

एस श्रीसंत ( S Sreesanth ) पर पिछले सात साल से जारी बैन 12 सितंबर 2020 को हट जाएगा और मैदान पर वापसी कर सकते हैं।

S Sreesanth

नई दिल्ली। भारतीय टीम के मल्टी टैलेंटेड खिलाड़ी एस श्रीसंत ने एकबार फिर से मैदान पर वापसी के संकेत दे दिए हैं। दरअसल, मंगलवार को एस श्रीसंत के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी आई। बीसीसीआई ने श्रीसंत पर लगे आजीवन क्रिकेट से प्रतिबंधित को हटा दिया है और अब वो मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं। 12 सितंबर को श्रीसंत पर लगा बैन खत्म हो जाएगा। आपको बता दें कि 36 साल के एस श्रीसंत 2013 आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में फंसे थे।

श्रीसंत ने टेस्ट फॉर्मेट में वापसी के दिए संकेत

श्रीसंत के लिए ये बहुत खुशी का मौका है। इस खबर के आने के बाद श्रीसंत की पहली प्रतिक्रिया आई है। श्रीसंत ने टेस्ट फॉर्मेट में वापसी करने की इच्छा जताई है। साथ ही उन्होंने कहा है कि वो हमेशा से ही विराट कोहली की कप्तानी में खेलना चाहते थे। उन्होंने कहा है कि इस खबर के आने के बाद वो बेहद खुश हैं और अपने सभी शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा करते हैं, जिन्होंने उनके लिए दुआएं की।

100 विकेट के साथ करियर खत्म करना चाहता हूं- श्रीसंत

श्रीसंत ने कहा है कि मैं अब 36 साल का हूं और अगले साल 37 साल का हो जाऊंगा। मेरे अभी टेस्ट में 87 विकेट हैं और मेरा लक्ष्य है कि मैं अपने करियर का अंत 100 टेस्ट विकेटों के साथ करूं, मैं आश्वस्त हूं कि मैं भारत की टेस्ट टीम में वापसी कर सकता हूं।

जेल में रहना पड़ा था श्रीसंत को

आपको बता दें कि आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में श्रीसंत को कुछ दिन जेल में भी बिताने पड़े थे। एस श्रीसंत के साथ अजित चंदीला व अंकित चव्हाण जैसे खिलाड़ी भी स्पॉट फिक्सिंग में लिप्त पाये गये थे। आपकों बता दे, कि साल 2013 के आईपीएल में एस श्रीसंत समेत अजित चंदीला व अंकित चव्हाण को दिल्ली पुलिस ने एक होटल से पकड़ा था। इसके बाद इन खिलाड़ियों पर केस चला था, जिसके बाद बीसीसीआई ने तो तीनों को आजीवन बैन कर दिया था, लेकिन 12 सितंबर 2020 को श्रीसंत पर जारी पिछले सात साल का बैन खत्म हो जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो