महिला आलराउंडर का सामना करने के लिए सचिन ने तोड़ा संन्यास, खेलेंगे उनके खिलाफ

Sachin Tendulkar काफी पहले क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं और उनके कंधे में चोट भी है। इसके बावजूद उन्होंने एलिस पैरी के इस चैलेंज को स्वीकार कर लिया है।

Mazkoor Alam

08 Feb 2020, 02:46 PM IST

सिडनी : विश्व क्रिकेट के महानतम खिलाड़ियों में से एक भारत के सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) कई साल पहले क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। इसके बावजूद उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की दिग्गज महिला गेंदबाज एलिस पैरी (Ellyse Perry) की चुनौती स्वीकार कर ली है। पैरी ने सचिन को एक ओवर खेलने की चुनौती दी है।

डॉक्टर ने सचिन को मना कर रखा है खेलने से

सचिन तेंदुलकर ने यह चुनौती इसके बावजूद स्वीकार की है, जब डॉक्टर ने उन्हें अभी मैदान पर उतरने मना कर रखा है। बता दें कि सचिन के कंधे में चोट है और डॉक्टर ने इससे पूरी तरह उबर जाने तक मैदान पर उतरने से मना कर रखा है।

गांगुली गए इग्लैंड दौरे पर, ईसीबी और सीए के साथ हो सकती है 4 देशों की सीरीज पर चर्चा

पैरी ने दी थी यह चुनौती

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलियाई महिलाओं के मैच के दौरान इनिंग ब्रेक में एलिस पैरी सचिन तेंदुलकर को एक ओवर गेंदबाजी करना चाहती हैं। उन्होंने शनिवार को ट्विटर पर एक वीडियो डालकर सचिन तेंदुलकर को उनका एक ओवर खेलने का चैलेंज दिया था। उन्होंने यह भी कहा था कि इस दौरान उनकी टीम की सारी खिलाड़ी क्षेत्ररक्षण करेंगी।

पैरी का सामना करने के लिए तोड़ेंगे संन्यास

रविवार को मेलबर्न के जंक्शन ओवल में बुश फायर क्रिकेट बैश (बिग अपील) होना है। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया की ऑलराउंडर पैरी के इस चैलेंज को सचिन तेंदुलकर ने स्वीकार किया और कहा कि वह एलिस पैरी के एक ओवर खेलने को तैयार हैं। इसके बावजूद कि उनके डॉक्टर ने कंधे की चोट के कारण खेलने से मना किया है। इसके लिए वह संन्यास से वापसी करेंगे। उन्होंने यह उम्मीद जताई कि इसके जरिये दान देने के लिए और पैसे इकट्‌ठे किए जा सकेंगे।

इंग्लैंड के आलराउंडर लियाम प्लंकेट खेल सकते हैं अमरीका से क्रिकेट, चल रही है बातचीत

बता दें कि रविवार को ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीम को टी-20 वुमेंस ट्राई सीरीज के एक मैच में भिड़ना है। इसके बाद कुछ महिला खिलाड़ी बुशफायर रिलीफ फंड रेजर मैच में हिस्सा लेंगी।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned