scriptSachin के बेटे Arjun Tendulkar का इंग्लैंड में दमदार प्रदर्शन | Sachin's son Arjun Tendulkar won performing well in England | Patrika News

Sachin के बेटे Arjun Tendulkar का इंग्लैंड में दमदार प्रदर्शन

locationनई दिल्लीPublished: Jun 18, 2019 10:45:16 pm

Submitted by:

Patrika Desk

England में सेकेंड इलेवन चैम्पियनशिप में भाग ले रहे हैं Arjun Tendulkar
अर्जुन ने एमसीसी यंग क्रिकेटर्स की ओर से खेलते हुए की शानदार गेंदबाजी

Arjun Tendulkar

लंदन। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar ) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ( Arjun Tendulkar ) लगातार अपने खेल से प्रभावित कर रहे हैं। अर्जुन ने सेकेंड इलेवन चैम्पियनशिप में एमसीसी यंग क्रिकेटर्स की तरफ से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया।

अर्जुन तेंदुलकर ने अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से विपक्षी बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया। अर्जुन इस मैच में सरे की दूसरी डिविजन टीम के खिलाफ मैच में उतरे थे। अर्जुन ने विपक्षी टीम के सलामी बल्लेबाज नाथन टिले को जिस तरह से बोल्ड किया उस गेंद ने सभी का दिल जीता।

इस विकेट का वीडियो लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है जिसने कई लोगों का ध्यान अपनी तरफ खिंचा।

ट्वीट में लिखा है, “अर्जुन तेंदुलकर की शानदार गेंदबाजी। उन्होंने एमसीसीवाइसी4एल के लिए इस सुबह यह शानदार विकेट लिया।”

आपको बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं। वह भारत की अंडर-19 टीम का हिस्सा भी रह चुके हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई टी-20 लीग में पांच लाख रुपए की बोली लगाकर खरीदा गया था।

आपको बता दें कि इस समय इंग्लैंड एंड वेल्स में ही आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( ICC Cricket World Cup 2019 ) का आयोजन हो रहा है। वर्ल्ड कप में अब तक भारतीय क्रिकेट टीम का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है।

टीम इंडिया अब तक तीन मैच जीत चुकी है और एक मैच बारिश के कारण घुल गया था। भारत का अगला मुकाबला शनिवार को अफगानिस्तान से होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो