बेटे अर्जुन के फेक ट्विटर अकाउंट से परेशान सचिन तेंदुलकर, ट्वीट कर दी सफाई

  • सचिन तेंदुलकर ने की बेटे के फेक ट्विटर अकाउंट की शिकायत
  • किसी ने बेटे के फर्जी अकाउंट के जरिये चयन पर उठाया था सवाल
  • सचिन ने ट्वीट कर लोगों को दी जानकारी, बच्चों का नहीं ट्विटर अकाउंट

By: धीरज शर्मा

Published: 27 Nov 2019, 02:45 PM IST

नई दिल्ली। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। सचिन तेंदुलकर अपने बेटे अर्जुन को लेकर परेशान हैं।

दरअसल मशहूर हस्तियों को निशाना बनाने वाले ट्विटर पर उपद्रवियों का एक और उदाहरण सामने आया है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को सोशल मीडिया साइट पर अपने बेटे और बेटी के फर्जी अकाउंट संचालित करने के परिणाम का सामना करना पड़ा।

एक बार फिर अजित पवार के चलते गर्माई महाराष्ट्र की सियासत, अब उद्धव ठाकरे को...

कुछ दिन पहले जब संजू सैमसन का चयन वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में नहीं हुआ था तो सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने ट्विटर पर एक ट्विट किया था जिसमें चयनकर्ताओं पर निशाना साधा था।

आपको बता दें कि जिस अर्जुन तेंदुलकर नामक ट्विटर अकाउंट से ट्विट किया गया था वो असल में अर्जुन तेंदुलकर का नहीं था। ऐसे में खुद पापा सचिन तेंदुलकर ने उस बार में सभी को ट्विट कर बताया कि अर्जुन के नाम से जो ट्विट ट्विटर पर की जा रही है वो झूठा है।

आखिरकार सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्विटर से अपील की है कि इस पर कोई एक्शन लें और अर्जुन के नाम से बनाए गए फर्जी ट्विटर अकाउंट को बंद करें। आपको बता दें कि इससे पहले भी सचिन अपनी बेटी सारा तेंदुलकर को लेकर काफी परेशान रहे थे जब ट्विटर पर सारा के नाम से कई फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाए गए थे।

धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned