सचिन तेंदुलकर ने युवराज को दी बधाई, कहा- जरूरत के वक्त आप चैंपियन बनकर उभरे

सचिन तेंदुलकर ने युवराज को दी बधाई, कहा- जरूरत के वक्त आप चैंपियन बनकर उभरे

| Publish: Jun, 11 2019 02:54:09 PM (IST) | Updated: Jun, 11 2019 03:26:50 PM (IST) क्रिकेट

  • सचिन ने ट्वीट करके दी सिक्सर किंग को बधाई
  • जरूरत के वक्त आपने चैंपियन की तरह मदद की
  • आपका करियर शानदार रहा- सचिन तेंदुलकर

 

नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने पर क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने सिक्सर किंग युवराज सिंह को बधाई दी है। सचिन ने कहा कि टीम को जब भी आपकी जरूरत थी, आपने एक चैम्पियन के रूप में आगे बढकर टीम की मदद की।

युवराज तुम्हारा करियर शानदार रहा- सचिन

वनडे क्रिकेट में पहला दोहरा शतक लगाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज सचिन ने अपनेे ट्वीट में आगे लिखा कि युवराज तुम्हारा करियर शानदार रहा।

'आपने उतार-चढ़ाव देखते हुए जो लड़ाई लड़ी वो शानदार है'

विश्व क्रिकेट में रिकॉर्ड्स का अंबार लगाने वाले मास्टर ब्लास्टर ने युवी की जीवटता की तारीफ करते हुए कहा कि क्रिकेट के मैदान और मैदान से बाहर आपने कई उतार-चढ़ाव देखे, जो लड़ाई लड़ी वो शानदार है। टीम इंडिया के पूर्व ओपनर सचिन ने आगे लिखा कि दूसरी पारी के लिए आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं और क्रिकेट के लिए आपने जो कुछ भी किया उसके लिए धन्यवाद।

सचिन का बहुत सम्मान करते थे युवराज

सचिन तेंदुलकर युवराज सिंह के चहेते खिलाड़ियों में से एक थे, जब सचिन ने जब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने का फैसला किया तो युवी ने कहा कि मैं सचिन को संन्यास नहीं लेने दूंगा। खबरें तो यहां तक आई कि युवराज सिंह ने सचिन के मोबाइल नंबर को गॉड के नाम से सेव कर रखा था। युवराज और सचिन दोनों तीन कप्तानों के दौर में टीम इंडिया में एक साथ खेले। दोनों खिलाड़ी 2011 की विश्व कप विजेता टीम का भी अहम हिस्सा रहे।

संन्यास के वक्त भावुक हो गए युवराज

वनडे और टी-20 क्रिकेट में भारत के लिए कई यादगार पारियां खेलने वाले युवराज सिंह ने सोमवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। मुंबई के होटल में संन्यास का ऐलान करने के बाद भारत का ये ताबड़तोड़ बल्लेबाज बहुत भावुक हो गया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned