scriptसचिन ने कहा था, तुम जल्द ही भारत के लिए खेलोगे : पांड्या | Sachin tendulkar had told me that i would play for india soon: Pandya | Patrika News

सचिन ने कहा था, तुम जल्द ही भारत के लिए खेलोगे : पांड्या

Published: Mar 08, 2016 10:40:00 pm

पांड्या ने पदार्पण के बाद 11 टी-20 मैचों में 10 विकेट हासिल किए हैं और पांच पारियों में 62 रन भी बनाए हैं।

Hardik Pandya

Hardik Pandya

कोलकाता। भारत के युवा हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने मंगलवार को कहा कि महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने बीते साल इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान उनसे कहा था कि तुम अगले 12 महीनों में भारत के लिए खेलोगे। पांड्या ने पदार्पण के बाद 11 टी-20 मैचों में 10 विकेट हासिल किए हैं और पांच पारियों में 62 रन भी बनाए हैं।

पांड्या ने यहां ओपन मीडिया सेशन के दौरान ने कहा कि आईपीएल के दौरान सचिन ने मुझसे कहा था कि मैं अगले एक या डेढ़ साल में भारत के लिए खेलूंगा। इसके बाद मैं सात महीनों के भीतर ही भारतीय टीम में चुन लिया गया।

दिग्गज पेसर आशीष नेहरा के साथ अपनी जोड़ी के बारे में पूछे जाने पर पंड्या ने कहा, नेहरा भाई ने मुझे काफी मदद की है। मैं हमेशा ही उनसे राय मांगता हूं। वह कई सालों तक भारत के लिए खेले हैं। उनकी मदद से मेरी गेंदबाजी दिन गुजरने के साथ सुधरती जा रही है।

उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहते कि उनकी पहचान बल्लेबाजी या गेंदबाजी हरफनमौला खिलाड़ी के तौर पर हो, बल्कि वह चाहते हैं कि उनकी पहचान ऐसे खिलाड़ी के तौर पर हो, जो सब कुछ कर सकता है। पांड्या के मुताबिक दक्षिण अफ्रीका के महान हरफनमौला खिलाड़ी जैक्स कैलिस उनके रोल मॉडल हैं और वह उन्हीं की तरह खेलने का प्रयास करते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो