scriptSachin Tendulkar included in Paul Collingwood All Time XI | पॉल कॉलिंगवुड ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI, 2 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगह | Patrika News

पॉल कॉलिंगवुड ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI, 2 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगह

पॉल कॉलिंगवुड ने अपनी फेवरेट ऑलटाइम इलेवन टीम का चुनाव किया है। पॉल कॉलिंगवुड ने अपनी टीम में विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को जगह नहीं दी है। वहीं एस एस धोनी भी पॉल कॉलिंगवुड की टीम में जगह नहीं बना पाए हैं।

Published: March 04, 2022 06:40:28 pm

पॉल कॉलिंगवुड ने इंग्लैंड क्रिकेट के यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम इलेवन टीम का चुनाव किया है। इंग्लैंड के लिए 68 टेस्ट 197 वनडे और 36 टी-20 मैचों में क्रमश: 4259, 5092 और 583 रन बनाने वाले इस क्रिकेटर ने अपनी फेवरेट ऑलटाइम इलेवन टीम में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर सबसे ज्यादा भरोसा जताया है। पॉल कॉलिंगवुड की टीम में 4 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शामिल हैं। वहीं भारतीय खिलाड़ियों की बात करें तो पॉल कॉलिंगवुड ने अपनी टीम में केवल 2 भारतीय खिलाड़ियों को चुना है। महान सचिन तेंदुलकर पॉल कॉलिंगवुड की टीम में नंबर 4 पर नजर आ रहे हैं।
Sachin Tendulkar included in Paul Collingwood All Time XI.jpg
Paul Collingwood
सचिन तेंदुलकर के अलावा टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग बतौर सलामी बल्लेबाज पॉल कॉलिंगवुड की टीम में नजर आ रहे हैं। कॉलिंगवुड ने अपनी ऑलटाइम प्लेइंग इलेवन टीम का कप्तान एडम गिलक्रिस्ट को बनाया है। पॉल कॉलिंगवुड की टीम में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि उन्होंने इंग्लैंड के केवल एक खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल किया है।
बेन स्टोक्स पॉल कॉलिंगवुड की टीम में शामिल होने वाले एकमात्र इंग्लिश खिलाड़ी हैं। इसके अलावा बेन स्टोक्स ने अपनी टीम में 2 तेज गेंदबाज, 2 ऑलराउंडर और 1 स्पिनर को शामिल किया है। शेन वॉर्न पॉल कॉलिंगवुड की टीम में शामिल होने वाले एकमात्र स्पिनर खिलाड़ी हैं।
paul_collingwood.jpg
Paul Collingwood All Time XI:
वीरेन्द्र सहवाग (भारत), मैथ्यू हेडन (ऑस्ट्रेलिया), जैक कैलिस (साउथ अफ्रीका), सचिन तेंदुलकर (भारत), ब्रायन लारा (वेस्टइंडीज), एबी डी विलियर्स (साउथ अफ्रीका), एडम गिलक्रिस्ट (ऑस्ट्रेलिया), बेन स्टोक्स (इंग्लैंड), शेन वॉर्न (ऑस्ट्रेलिया), वसीम अकरम (पाकिस्तान), ग्लेन मैक्ग्रा (ऑस्ट्रेलिया)।
यह भी पढ़ें

शोएब अख्तर ने चुनी ऑलटाइम XI

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

दिल्ली हाई कोर्ट से AAP सरकार को झटका, डोर स्टेप राशन डिलीवरी योजना पर लगाई रोकसुप्रीम कोर्ट का फैसला: रोड रेज केस में Navjot Singh Sidhu को एक साल जेल की सजा, जानें कांग्रेस नेता ने क्या दी प्रतिक्रियाGST पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, जीएसटी काउंसिल की सिफारिश मानने के लिए बाध्य नहीं सरकारेंपंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ BJP में शामिल, दिल्ली में जेपी नड्डा ने दिलाई पार्टी की सदस्यताअलगाववादी नेता यासीन मलिक आतंकवाद से जुड़े मामले में दोषी करार, 25 मई को होगी अगली सुनवाईज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी विवाद : वाराणसी कोर्ट की कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट की रोक, शुक्रवार को होगी सुनवाईAssam Flood Situation: बाढ़ का जायजा लेने पहुंचे BJP विधायक को जवान ने पीठ पर लादकर नाव तक पहुंचायाउदयपुर नव संकल्प पर अमल: अब कांग्रेस भी बनेगी 'प्रोफेशनल', देशभर में 6500 पूर्णकालिक कार्यकर्ता नियुक्त करने की तैयारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.