Sachin Tendulkar के गैराज में है दुनिया की बेशकीमती कारें, लेकिन पाना चाहते हैं Maruti-800

Sachin Tendulkar के गैराज में विश्व की बेहतरीन कारें मौजूद हैं और वह लग्जरी कारों के शौकीन भी हैं। इसके बावजूद वह अपनी पहली कार Maruti-800 वापस पाना चाहते हैं।

By: Mazkoor

Published: 19 Aug 2020, 12:55 AM IST

मुंबई : विश्व क्रिकेट में महानतम बल्लेबाज माने जाने वाले क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के पास बीएमडब्लू, निसान जीटी-आर जैसी दुनिया की बेहतरीन कारें मौजूद है। लंबे समय तक वह फरारी भी चला चुके हैं। इसके बावजूद वह अपनी पहली कार मारुति-800 (Maruti 800) को नहीं भूल पाए हैं। वह अब उनके पास नहीं है, लेकिन आज तक उसे भूल नहीं पाए हैं और उसे वापस पाना चाहते हैं।

Mithali Raj बोले, अब नहीं आएगा कोई दूसरा Mahendra Singh Dhoni, किया वीडियो ट्वीट

कारों के शौकीन हैं सचिन

सचिन तेंदुलकर के गैराज में न सिर्फ विश्व की बेहतरीन कारें मौजूद हैं, बल्कि वह कारों के शौकीन भी हैं। यह बात सब जानते हैं, लेकिन यह बात बहुत कम लोगों को पता है कि टीम इंडिया (Team India) में आने से पहले और पेशेवर क्रिकेटर बन जाने के बाद उन्होंने अपने पैसे से एक कार मारुति-800 खरीदी थी। वह इस कार को आज तक नहीं भूल पाए हैं।

दिया ऑफर, जिसके पास वह कार हो, संपर्क करें

सचिन तेंदुलकर ने भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ी मुदित दानी (Table Tennis Player Mudit Dani) के साथ शो इन द स्पोर्ट लाइट (In the Sport Light Show) में अपनी पहली कार के साथ अपने भावनात्वक लगाव का इजहार किया और शो के दौरान लोगों से अपील की कि जिसने भी वह मारुति-800 कार खरीदी हो, वह उनसे संपर्क करें। सचिन ने कहा कि वह कार के साथ लगाव के कारण उसे वापस पाना चाहते हैं।

अद्भुत : 10वें नंबर उतरकर ठोंकी Century, सिर्फ Boundry से बना डाले 96 रन, 180 रन की पार्टनरशिप भी की

बोले तेंदुलकर अगर वह कार मिल गई तो अच्छा लगेगा

सचिन ने कहा कि वह उनकी पहली कार मारुति-800 थी। दुर्भाग्य से वह अब उनके पास नहीं है। सचिन ने कहा कि अगर वह कार उनके पास किसी तरह वापस आ जाए तो उन्हें वह बहुत अच्छा लगेगा। सचिन ने कहा कि जो लोग उन्हें सुन रहे हैं, अगर उनमें से किसी के पास उनकी कार है तो वह उनसे संपर्क कर सकते हैं। सचिन ने कहा कि उनके घर के पास एक बड़ा-सा ओपन-ड्राइव-इन मूवी हॉल (Open drive in movie hall) था। इस मूवी में लोग अपनी-अपनी कारें पार्क कर मूवी देखा करते थे। सचिन ने कहा कि उस समय वह अपने भाई के साथ बालकनी में घंटों खड़े होकर इन कारों को देखा करते थे।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned