scriptडेल स्टेन के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास पर सचिन तेंदुलकर ने दी शुभकामनाएं, विराट ने कहा-असली चैंपियन | Sachin Tendulkar wishes Dale steyn retirement from Test cricket | Patrika News

डेल स्टेन के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास पर सचिन तेंदुलकर ने दी शुभकामनाएं, विराट ने कहा-असली चैंपियन

locationनई दिल्लीPublished: Aug 06, 2019 07:36:58 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar ) ने डेल स्टेन ( Dale steyn ) के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने पर शुभकामनाएं दी हैं।
 
 

Sachin Tendulkar
नई दिल्ली। क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( Cricket World Cup 2019 ) के बाद कई महान खिलाड़ियों ने या तो अंतराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया या फिर क्रिकेट के किसी एक फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है। इन्हीं खिलाड़ियों की फेहरिस्त में दक्षिण अफ्रीका के महान खिलाड़ी डेन स्टेन( Dale Steyn ) का नाम फिर जुड़ गया। अपनी रफ्तार से बल्लेबाजों की मुश्किलें बढ़ाने वाले तेज गेंदबाज डेन स्टेन ने आज टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया। स्टेन ने दक्षिण अफ्रीका के लिए खेले 93 टेस्ट में 439 विकेट झटके।
वनडे की वर्ल्ड चैंपियन के लिए एक और बुरी खबर, चोट के कारण एशेज के दूसरे टेस्ट बाहर हुए जेम्स एंडरसन

Dale steyn
बल्लेबाजी को उसका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए चुनौती दी

टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar ) ने दक्षिण अफ्रीका के इस बेहतरीन गेंदबाज को अच्छे भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। सचिन ने अपने ट्वीट में लिखा अच्छे भविष्य के लिए आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं। उन्होंने आगे कहा कि आपको गेंदबाजी करते हुए देखना और आपके खिलाफ खेलना हमेशा अच्छा रहा। स्टेन की अच्छी लाइन-लेंथ की तारीफ करते हुए मास्टर ब्लास्टर ने कहा कि अापने अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से बल्लेबाजी को उसका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए चुनौती दी।
आर्टिकल 370 पर बौखलाए शाहिद अफरीदी को गौतम गंभीर का मुंहतोड़ जवाब

विराट कोहली ने डेन स्टेन को असली चैंपियन बताया

डेन स्टेन भारतीय क्रिकेट समर्थकों के भी चहेते थे। आईपीएल वो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ( RCB ) की टीम से खेलते थे। टीम इंडिया और आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli ) ने भी डेन स्टेन की जमकर तारीफ की। विराट कोहली ने कहा कि वो असली चैंपियन और तेज गेंदबाजी की मशीन की तरह थे। साथ ही विराट कोहली ने अच्छे भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाए भी दीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो