scriptभारत पाक मुक़ाबले के बाद दिल का दौरा पड़ने से हुई थी इस दिग्गज की मैच, अंतिम यात्रा में शामिल हुए सलमान खान | Salman Khan arrives attend the last rites of MCA president Amol Kale India vs Pakistan t20 world cup 2024 | Patrika News
क्रिकेट

भारत पाक मुक़ाबले के बाद दिल का दौरा पड़ने से हुई थी इस दिग्गज की मैच, अंतिम यात्रा में शामिल हुए सलमान खान

काले के पार्थिव शरीर को बुधवार को भारत लाया गया और उनका अंतिम संस्कार किया गया। उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए कई जाने-माने सेलेब्स सैंटाक्रूज़ के हिंदू श्मशान पहुंचे। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भी अंतिम दर्शन करने पहुंचे।

नई दिल्लीJun 12, 2024 / 09:15 pm

Siddharth Rai

Salman Khan attend Amol Kale last rites: मुंबई क्रिकेट संघ (MCA) के अध्यक्ष अमोल काले के निधन से क्रिकेट जगत के साथ -साथ बॉलीवुड में भी शोक की लहर है। काले टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और पाकिस्तान का मुक़ाबले देखने के लिए न्यूयॉर्क गए थे। जहां मैच के बाद उन्हें हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई।

काले के पार्थिव शरीर को बुधवार को भारत लाया गया और उनका अंतिम संस्कार किया गया। उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए कई जाने-माने सेलेब्स सैंटाक्रूज़ के हिंदू श्मशान पहुंचे। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भी अंतिम दर्शन करने पहुंचे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सलमान के आसपास कड़ी सुरक्षा व्यवस्था भी थी। मालूम हो कि सलमान के घर पर गोलीबारी की घटना के बाद से ही उनकी सुरक्षा और भी ज्यादा कड़ी कर दी गई है।

सलमान खान के अलावा आलिया भट्ट, करीना कपूर समेत कई बड़े स्टार्स स्पॉट हुए। इन स्टार्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। बॉलीवुड स्टार्स के अलावा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे अपनी अपत्नी राधिका के साथ यहां पहुंचे। वहीं पूर्व क्रिकेटर धवल कुलकर्णी ने भावभीनी श्रद्धांजलि दी। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने अंतिम विदाई दी।

बता दें न्यूयॉर्क के नासाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारत बनाम पाकिस्तान मैच देखने के बाद अमोल काले को दिल का दौरा पड़ा। जिसके बाद उन्‍हें आनन-फानन में इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्‍टर्स ने उनकी मौत की पुष्टि की। बताया जा रहा है कि अमोल काले एमसीए सचिव अजिंक्य नाइक और एपेक्स काउंसिल के सदस्य सूरज समत के साथ न्यूयॉर्क पहुंचे थे।

Hindi News/ Sports / Cricket News / भारत पाक मुक़ाबले के बाद दिल का दौरा पड़ने से हुई थी इस दिग्गज की मैच, अंतिम यात्रा में शामिल हुए सलमान खान

ट्रेंडिंग वीडियो