scriptसलमान खान का कंसर्ट देखने पहुंचे शाहिद अफरीदी, तस्वीरें हुई वायरल | salman khan met shahid afridi in Canada in dabangg tour | Patrika News

सलमान खान का कंसर्ट देखने पहुंचे शाहिद अफरीदी, तस्वीरें हुई वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Jul 10, 2018 05:41:11 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

अफरीदी ने सलमान के साथ ली गई कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। दोनों की मुलाकात कनाडा के टोरंटो में हुई है।

salman

सलमान खान का कंसर्ट देखने पहुंचे शाहिद अफरीदी, तस्वीरें हुई वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान फिल्मों के अलावा भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। हालही में वे पकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी से मिले। अफरीदी ने सलमान के साथ ली गई कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। दोनों की मुलाकात कनाडा के टोरंटो में हुई है।

सलमान से मिले अफरीदी
जी हां! अपनी अपनी फिल्ड के दो दिग्गज पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी और बॉलीवुड के स्टार सलमान खान कनाडा के टोरंटो में एक-दूसरे मिले। इन दिनों सलमान रेस 3 मूवी के सभी कलाकारों के साथ दबंग टूर में व्यस्त हैं। इसी के चलते वे कनाडा गए हुए हैं और वहीं उनकी मुलाकात अफरीदी से हुए। अफरीदी इन दिनों ग्लोबल टी-20 कनाडा लीग में खेल रहे हैं। इस लीग में वे एडमंटन रॉयल्स का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। अफरीदी ने सलमान के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ‘बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के साथ एक खास मुलाकात। ऑल द बेस्ट फॉर ईवेंट।’

एक साथ किया दोनों ने स्टेज शेयर
दरअसल अफरीदी एक ऐनजीओ चलते हैं जिसका नाम शाहिद अफरीदी फाउंडेशन’ है। इसी के सिलसिले में वे सलमान से मिले। सलमान दुनियाभर में ‘होप अपलिफ्ट’ फाउंडेशन के तहत शो करते रहे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने अफरीदी को अपने इस कंसर्ट में बुलाया था। इतना ही नहीं इस शो में अफरीदी स्टेज पर भी गए और अपने चैरिटी वर्क के बारे में बताया और उन्होंने मौजूद कलाकारों को अपने कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए निमंत्रण दिया।

ये खबर भी पढ़े – FIFA 2018 : भारत और पाकिस्तन की तरह ही चिर प्रतिद्वंद्वी हैं बेल्जियम और फ्रांस

रेस थी रही थी सुपर हिट
बता देन हालही में सलमान की फिल्म रेस 3 आई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में जैम कर पैसा कमाया था। इसकी सफलता के बाद सलमान दबंग टूर में व्यस्त हैं और चैरिटी में जुटे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो