script

संजू सैमसन ने अपनी क्लासमेट से रचाई शादी, फेसबुक पर किया था प्यार का इकरार

locationनई दिल्लीPublished: Dec 22, 2018 02:39:26 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

चारुलता कॉलेज में सैमसन की क्लासमेट थी और तभी से दोनों एक-दूसरे को पसंद करते थे। पांच साल इस पुराने लव स्टोरी का खुलासा सैमसन ने खुद फेसबुक के जरिए किया था।

sanju samson gets married to class mate charulatha

संजू सैमसन ने अपनी क्लासमेट से रचाई शादी, फेसबुक पर किया था प्यार का इकरार

नई दिल्ली । भारतीय क्रिकेट टीम अभी ऑस्ट्रेलिया में एक लम्बी सीरीज खेलने के लिए मौजूद है जहां पहले दो टेस्ट मुकाबलों में दोनों टीमों को एक-एक जीत मिली है । सीरीज में रोमांच बना हुआ है । लेकिन आज हम बात कर रहे हैं रोमांस की, जी हाँ भारतीय क्रिकेट टीम में प्रवेश पाने के लिए संघर्षरत रहे बल्लेबाज जिन्हे आईपीएल में अच्छी सफलता मिली है लेकिन इंटरनेशनल स्तर पर आज भी वो टीम में जगह बनाने के लिए मेहनत कर रहे हैं । हम बात कर रहे हैं केरल के विस्फोटक बल्लेबाज संजू सैमसन की जिन्होंने अपनी क्लासमेट रही प्रेमिका से शनिवार को शादी रचा ली ।

कॉलेज में थे क्लासमेट-
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले सैमसन (23) और चारूलता का प्रेम संबंध कालेज के दिनों से है। दोनों ने कोवालम में हुए एक छोटे से समारोह में शादी की। रिसेप्शन आज (शनिवार) शाम को होगा। सैमसन ने कहा, “दोनों परिवारों के कुल 30 लोग ही यहां हुए एक छोटे से समारोह में मौजूद थे। हम खुश हैं कि हमें दोनों परिवार के सदस्यों की शुभकामनाएं मिलीं। “सैमसन ईसाई हैं जबकि उनकी पत्नी चारू हिंदू हैं। दोनों ने विशेष विवाह अधिनियम के तहत विवाह किया। दोनों एक-दूसरे को यहां मार इवानिओस कॉलेज के दिनों से जानते है। फिलहाल, चारू स्नातकोत्तर की पढ़ाई कर रहीं हैं। चारू के पिता बी.रामेश कुमार एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। चारू वर्तमान में पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही हैं। वहीं संजू सैमसन को भारत की ओर से टी-20 में डेब्यू करने का मौका मिल चुका है। इस सीजन केरल की ओर से रणजी ट्रॉफी में संजू सैमसन का प्रदर्शन शानदार रहा है। वहीं वर्ल्ड कप से पहले संजू के पास आईपीएल में अपनी काबिलियत दिखाने का बड़ा मौका होगा।

 

संजू ने खुद फेसबुक पर किया था प्यार का ऐलान-
चारुलता कॉलेज में सैमसन की क्लासमेट थी और तभी से दोनों एक-दूसरे को पसंद करते थे। पांच साल इस पुराने लव स्टोरी का खुलासा सैमसन ने खुद फेसबुक के जरिए किया था। सैमसन ने एक पोस्ट के माध्यम से लोगों को बताया था कि वह 22 दिसंबर को चारू से शादी करेंगे। उन्होंने कहा था कि 22 अगस्त, 2013 को रात के 11.11 बजे मैंने चारू को एक ‘हाई’ भेजा था। उस दिन से लेकर अब तक पांच साल हो चुके हैं और मैं उनके साथ एक फोटो पोस्ट करने का इंतजार कर रहा था और दुनिया को बताना चाहता था कि मैं इनसे प्यार करता हूं और यह मेरे लिए कितनी खास हैं।” बता दें कि इवानियोस कॉलेज में साथ पढ़ते-पढ़ते दोनों एक-दूसरे के करीब आए और घरवालों के सामने शादी की इच्छा जाहिर की। इसके बाद दोनों के घरवालों ने भी इस रिश्ते को हरी झंडी दे दी।

ट्रेंडिंग वीडियो