पूर्व भारतीय क्रिकेटर के सामने जमकर नाचीं सपना चौधरी, डांस वीडियो हो रहा वायरल

पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी व युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह अब फिल्मो में काम करते हैं।

By: Akashdeep Singh

Published: 24 Jul 2018, 08:20 AM IST

नई दिल्ली । क्रिकेटर युवराज सिंह इस समय भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। उनके प्रदर्शन के साथ उनकी फिटनेस ने भारतीय टीम में जगह बनाने के उनके लगभग सभी रास्ते बंद कर दिए हैं। आपको बता दें कि युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह भी भारतीय टीम से क्रिकेट खेल चुके हैं। क्रिकेट में अधिक सफल नहीं हो पाने के बाद उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया था। उन्होंने बॉलीवुड में कई जानेमाने किरदारों को निभाया है उसमे प्रमुख 'भाग मिल्खा भाग' में उनका मिल्खा सिंह के कोच का किरदार है। अभी एक डांस वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमे पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी योगराज सिंह के समाने सपना चौधरी जमकर ठुमके लगा रही हैं।


योगराज के सामने नाचीं सपना
हरयाणवी डांसर सपना चौधरी बहुत ही मशहूर डांसर हैं और वह इस फील्ड में काफी नाम कमा चुकी हैं। उनका बिग बॉस में जाना उनके लिए जैकपोट साबित हुआ था और तबसे उन्हें अब बॉलीवुड फिल्मों में भी ऑफर मिल रहे हैं। उनका एक वीडियो इस समय जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह पूर्व भारतीय क्रिकेटर योगराज सिंह के सामने लटके-झटके मारती नजर आ रही हैं। दरअसल यह एक पंजाबी सॉन्ग है ‘बिल्लौरी अख’ जिसमे ब्लैक लहंगा पहने सपना चौधरी कहर बरपा रही हैं। इस गाने में योगराज सिंह भी हैं जोकि सपना चौधरी के डांस परफॉरमेंस का लुप्त लेते नजर आ रहे हैं। यह वायरल गाना पंजाबी फिल्म 'जग्गा जिउंदा ए' का है।

योगराज सिंह का क्रिकेटिंग करियर
1958 में चंडीगढ़ में जन्मे योगराज सिंह ने भारतीय टीम के लिए अपना पहला अंतर्राष्ट्रीय मैच दिसंबर, 1980 में खेला था। यह ODI मैच था जोकि उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। उन्होंने टीम इंडिया से 1 टेस्ट और 6 वनडे मैच खेले हैं जिसमे कुल मिलकर वह केवल 11 रन ही बना सके हैं और इसके साथ उन्होंने 5 विकेट झटके हैं। हलाकि 30 फर्स्ट क्लास मैचों में उन्होंने 66 विकेट झटके हैं।

Akashdeep Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned